पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रयास:31 जुलाई तक मिलेगी 10% की रिबेट, पांचों विस हलकों में 5 ई-रिक्शा करेंगे प्रचार

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • निगम गली-गली पिटवाएगा प्रॉपर्टी टैक्स में छूट का ढिंढोरा
  • कोरोना काल के कारण 31 तक बढ़ाई गई है छूट की समय सीमा

काेराेना काल में एक तरफ जहां लोग आर्थिक मंदी का हवाला देकर स्कूल फीस और अन्य खर्चों का विरोध करते नजर आ रहे हैं, वहीं नगर निगम की तरफ से प्रॉपर्टी टैक्स की उगाही तेज करने के लिए मुहिम शुरू की गई है। शनिवार को प्रॉपर्टी टैक्स विभाग ने शहर के पांचों विधानसभा हलकों में लोगों काे जागरूक करने के लिए पांच ई-रिक्शा रवाना किए। यह रिक्शा लोगों को 31 जुलाई तक टैक्स भरने में दी जा रही छूट के बारे में अवेयर करेंगे।

नगर निगम प्रशासन की तरफ से लोगों काे अपना बकाया 31 जुलाई तक जमा करवाने काे कहा गया है। जाे भी व्यक्ति अपना टैक्स इस तय समय सीमा तक जमा करवाएगा, उसे विभाग की तरफ से 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। विभागीय अधिकारियों के अनुसार प्रदेश में वर्ष 2013 से प्रॉपर्टी टैक्स शुरू हुआ था। जिन लोगों ने आज तक कभी भी टैक्स जमा नहीं करवाया, अगर वे इस बार टैक्स रिटर्न भरना चाहते हैं ताे उन्हें 7 साल की बकाया राशि जमा करवानी हाेगी। यह बात अलग है कि विभाग इस अदायगी पर 10 प्रतिशत की छूट देगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें