हादसा:लापरवाही से ट्रैक्टर-ट्राली मोड़ी; ट्रक के नीचे जा घुसे 2 बाइक सवार, मौत

खालड़ा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भिखीविंड-अमृतसर हाईवे पर गांव छिछरेवाल में हादसा

भिखीविंड-अमृतसर हाइवे स्थित गांव छिछरेवाल चौराहे पर ट्रैक्टर ट्राली चालक की लापरवाही के कारण एक ट्रक की चपेट में बाइक सवार तीन युवक आए गए। इनमें से दो युवकों की माौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मृतकों की पहचान सोना सिंह (20) और बलराज सिंह (22) दोनों निवासी कोट बुड्ढा के रूप में हुई है, जबकि परमजीत सिंह (22) निवासी बरवाला गंभीर घायल हो गया। अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलने पर थाना झब्बाल से पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंची जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सोने ने चालक सुखराज सिंह निवासी पधरी को ट्रैक्टर ट्राली सहित गिरफ्तार कर लिया है। वहीं ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। जांच अधिकारी इंस्पेक्टर सोने ने बताया कि बाइक (नंबर पीबी-02-बीएल-7766) पर सवार होकर सोना सिंह, बलराज सिंह और परमजीत सिंह कस्बा झब्बाल से अपने गांव कोट बुड्ढा की तरफ जा रहे थे। इसी बीच दोपहर करीब 1.30 बजे जब उनकी बाइक गांव छिछरेवाल चौराहे के पास पहुंची तो सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली के चालक सुखराज सिंह ने अचानक लापरवाही से ट्रैक्टर को दाएं हाथ अपने गांव की तरफ मोड़ दिया।

इससे बाइक आउट ऑफ कंट्रोल होकर सामने से आ रहे ट्रक (नंबर पीबी-02-सीसी-8187) के नीचे जा घुस गई। हादसे में बाइक समेत युवक बुरी तरह कुचले गए। तीनों को आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से ट्रक के नीचे से निकाला, मगर तब तक सोना सिंह और बलराज सिंह की मौत हो चुकी थी। हादसे में परमजीत सिंह की घुटने के नीचे से बाईं टांग शरीर से अलग हो गई। हादसे के कारण पूरी सड़क खून से लथपथ हो गई। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल बलराज सिंह को इलाज के लिए गुरु नानक अस्पताल अमृतसर में दाखिल करवाया गया है। इंस्पेक्टर सोने ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...