पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तस्करी का नया पैंतरा:कैदियों के लिए स्किन क्रीम की ट्यूबों के अंदर छिपाकर भेजे थे 4 मोबाइल, 635 नशीली गोलियां और 20 सिगरेट, चेकिंग में पकड़े गए

अमृतसर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शातिर अपराधियों ने जेल के अंदर मोबाइल नशा ले जाने का अनोखा तरीका अपनाया है। इस बार जेल में बंद दो कैदियों के रिश्तेदारों ने उनके कपड़ों के साथ भेजी स्किन क्रीमों की ट्यूबों में 4 बेसिक मोबाइल फोन, 635 नशीली गोलियां और 20 सिगरेट भेजे थे। वहीं जेल प्रबंधन की सतर्कता के कारण यह कोशिश नाकाम रही। जिसमें इन क्रीमों की ट्यूबों को काटने पर सारा सामान बरामद हो गया।

इस मामले में थाना इस्लामाबाद पुलिस ने असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट सेंट्रल जेल अजमेर सिंह की शिकायत पर कैदी भारत निवासी चविंडा देवी, दविंदर सिंह निवासी कोठियां वाली नजदीक बाबा जीवन सिंह गुरुद्वारा कोट खालसा के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक आरोपियों के रिश्तेदार जेल के गेट के बाहर लेडी कांस्टेबल पवनदीप कौर, कांस्टेबल गुरजीत सिंह को उनके कपड़े-दवाएं दे गए थे। वहीं जेल में चेकिंग के दौरान आरोपियों की सारी योजना चौपट हो गई।

क्रीम के निचले फोल्ड को खोलकर देखा तो 0.66 इंच की स्क्रीन वाले मोबाइल निकले
पुलिस के मुताबिक आरोपी भारत का सामान काले रंग के लिफाफे में डाल कर भेजा गया था। चेकिंग के दौरान आरोपी के सामान में मौजूद स्किन क्रीमों की ट्यूबों में से दो मोबाइल और 335 नशीली गोलियां बरामद हुई। वहीं आरोपी दविंदर सिंह के सामान में मौजूद स्किन क्रीमों की ट्यूबों में से दो मोबाइल फोन, 20 सिगरेट और 300 नशीली गोलियां बरामद हुई।

जेल में बंद कैदी से मोबाइल मिला
उधर, जेल में बंद कैदी सरबजीत सिंह उर्फ हैरी निवासी गोबिंद नगर सुल्तानविंड से मोबाइल बरामद हुआ है। असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट जेल गुरबचन सिंह की शिकायत पर उस के खिलाफ थाना इस्लामाबाद में केस दर्ज हुआ है। यह मोबाइल पेट्रोलिंग के दौरान बैरक नंबर तीन, कमरा नंबर 3 में आरोपी से मिला था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें