पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:खंडवाला बिजलीघर में फीडर पर ब्रेकर के रिले बदले, आठ हजार घरों में बिजली चालू

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पावरकाॅम के टेक्निकल विभाग ने ओवरलोड फीडरों को डी-लोड किया

खंडवाला 66 केवी बिजलीघर के जीटी रोड फीडर पर ब्रेकर के रिले पावरकाॅम पीएंडएम विभाग की ओर से बदल दिए गए। अब जीटी रोड फीडर से चलने वाले 8 हजार घरों को निर्विघ्न बिजली सप्लाई शुरू हो गई है। पावरकाॅम के टेक्निकल विभाग ने ओवरलोड फीडरों को भी डी-लोड कर दिया है।

ब्रेकर की रिले लगने से जीटी रोड, कबीर पार्क, न्यू कबीर पार्क, प्रीत विहार, मोहनी पार्क, गुरुद्वारा पिपली साहिब, पुतलीघर, आदर्श नगर, जीटी रोड, जीएनडीयू मार्केट, खालसा कॉलेज समेत 2 दर्जन आबादियों को 24 घंटे बिजली सप्लाई चालू है।

गौर हो कि दैनिक भास्कर में 19 जनवरी को प्रकाशित खबर का संज्ञान लेते हुए पावरकाॅम सब अर्बन सर्किल के एसई इंजीनियर गुरशरण सिंह खैहरा ने पीएंडएम विभाग के एसई अरविंदरजीत सिंह बोपाराय से फोन पर बात करके ब्रेकर की रिले बदलवाने को कहा था। वहीं, पीएंडएम के एसई ने अपने कर्मचारियों को रिले जल्द बदलने का आदेश दिया था। तदोपरांत रिले को बदला गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें