पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तस्करी:एमपी के हथियार तस्करों का रिमांड बढ़ा, 2 दिन में आकाश को भी जेल से लाएगी पुलिस

अमृतसर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गिरोह के किंगपिन राहुल और गोपाल अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर

जिला देहाती पुलिस की तरफ से मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किए गए हथियार तस्करों को बुधवार को अदालत में पेश किया गया। जहां से पुलिस को उनका दो दिन का और रिमांड मिल गया। इनसे पूछताछ की जा रही है और कई खुलासे हो रहे हंै। अब इन तस्करों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ पुलिस दो दिन बाद जेल में बंद आकाशदीप सिंह को भी प्रोडक्शन वारंट पर ले आएगी।

उससे पूछताछ के बाद कई खुलासे होने की संभावना है। पुलिस का दावा है कि उससे पूछताछ के बाद कई कडिय़ां सामने आ सकती है, क्योंकि आकाशदीप ही जेल में बैठकर अपने बड़े नेटवर्क को चला रहा था। थाना घरिंडा के प्रभारी मनिंदर सिंह का कहना है कि दो दिन बाद आकाशदीप सिंह को पुलिस रिमांड पर ले आएगी।

बता दें कि आकाशदीप सिंह ड्रोन के माध्यम से हथियारों की सप्लाई करने के मामले में केंद्रीय जेल फताहपुर में बंद है। यह जेल से ही पंजाब में गैंगस्टरों को हथियार सप्लाई करने के निर्देश देता था। इससे पूछताछ के बाद कई खुलासे होने की संभावना है। गौरतलब है कि जिला देहाती की पुलिस ने पंजाब के गैंगस्टरों को हथियार सप्लाई करने का बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश किया था। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से पुलिस ने 9 जनवरी को महेश सिलोटिया और जग्गू को गिरफ्तार किया था, जिनके कब्जे से प्वाइंट 32 बोर के 12 पिस्टल और 15 मैग्जीन बरामद किए थे।

यह गिरोह मध्य प्रदेश के किंगपिन राहुल और गोपाल के कहने पर पंजाब में हथियार सप्लाई कर रहा था। पंजाब में यह हथियार अमृतसर जेल में बंद आकाशदीप सिंह ही मंगवाता था। गौरतलब है कि एक माह पहले पकड़े गए करनबीर सिंह निवासी तरनतारन, विक्रम सोनू निवासी खेमकरण, दविंदर सिंह और दलजीत सिंह निवासी फरीदकोट से एमपी के तस्करों का क्लू मिला था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser