पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Rishu Sent The Video Of Mani's Location To Shubham, Who Was Lodged In Jail, Rishu, The Mastermind Of The Case Related To The Killing Of Mani On 88 Feet Road, Was Arrested.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:रिशु ने ही जेल में बंद शुभम को भेजा मनी की लोकेशन का वीडियो,88 फीट रोड पर हुई मनी की हत्या से जुड़े मामले का मास्टरमाइंड रिशु गिरफ्तार

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मजीठा रोड 88 फीट पर गोलियां मारकर मनीष की हत्या करने के मामले में पुलिस ने रेकी करने वाले मास्टरमाइंड रिशु उर्फ गिफ्ट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मनीष की रेकी और वारदात वाली जगह पर वीडियो बनाने के लिए इस्तेमाल किया गया मोबाइल भी बरामद किया है। इस मोबाइल से उसने वीडियो बनाकर जेल में बैठे शुभम को भेजा था।

शुभम ने वीडियो जस्सी-प्रिंस को भेजा, जिन्होंने मनी को मारी गोलियां

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में गैंगस्टर शुभम ने बताया था कि मृतक मनीष (मनी) के भाई सन्नी गोरिल्ला ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके पिता बलजिंदर सिंह का कत्ल किया था। इसका बदला लेने के लिए उसने फरीदकोट जेल में विदेशी नंबर पर अपने पहचान वाले रिषभ अरोड़ा उर्फ रिशु को मृतक मनी की रेकी के लिए लगाया था।

वहीं आरोपी रिशु ने वारदात वाली जगह की वीडियो बनाकर शुभम को जेल में भेजी, जिसके बाद शुभम ने यह वीडियो आगे जसविंदर सिंह उर्फ जस्सी, रणजीत सिंह उर्फ प्रिंस को भेजी थी। इसके कांफ्रेंस कालिंग पर शुभम सिंह, जसविंदर सिंह उर्फ जस्सी, रणजीत सिंह उर्फ प्रिंस और रिषभ अरोड़ा उर्फ रिशु गिफ्ट ने आपस में बात करके कत्ल की वारदात को अंजाम दिया।

वहीं 1 दिसंबर को पुलिस की तरफ से रिशु गिफ्ट को गिरफ्तार करके रेकी और वारदात वाली जगह की वीडियो बनाने वाला मोबाइल भी बरामद किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी गिफ्ट, गुरभेज सिंह उर्फ भेजा ही शुभम सिंह की फेसबुक अपडेट करके सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते थे। फरीदकोट जेल में शुभम सिंह ने जसविंदर सिंह उर्फ जस्सी, रणजीत सिंह उर्फ प्रिंस को मनी का कत्ल करने के लिए अपने पहचान वाले गुरभेज सिंह उर्फ भेजा निवासी काजीकोट तरनतारन से हथियार मुहैया करवाए थे। जसविंदर सिंह उर्फ जस्सी, रणजीत सिंह उर्फ प्रिंस और गुरभेज सिंह उर्फ भेजा के खिलाफ पहले से कत्ल, अवैध हथियार रखने के मामले दर्ज हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser