पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विकास कार्य:डेढ़ करोड़ से 10 दिन में बनेंगी आनंद एवेन्यू, ग्रीन एवेन्यू, आरबी रोड और बसंत एवेन्यू की सड़कें

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वार्ड-9 में विकास कार्य शुरू, हलका नाॅर्थ में एलईडी लाइटें भी लगेंगी

विस हलका नाॅर्थ के विधायक सुनील दत्ती ने रविवार को वार्ड-9 में डेढ़ करोड़ रुपए की लागत से विकास कार्य शुरू करवाए। यह फंड आनंद एवेन्यू, बसंत एवेन्यू, ग्रीन एवेन्यू, आरबी रतन चंद रोड, सरकारी गर्ल्स सीसे स्कूल माल रोड के नजदीक टैगोर काॅलोनी, ब्रह्म नगर और पुलिस लाइन की सड़कों पर खर्च होगा।

विधायक दत्ती ने बताया कि सड़कें 10 दिन में तैयार होंगी। उन्होंने बताया कि सीएम की तरफ से विकास के लिए नाॅर्थ हलका को 30 करोड़ जारी किए थे। इससे सड़कें, पार्कों की डवल्पमेंट, कंक्रीट की गलियां बनाने के काम शुरू करवाए गए। वहीं पीडब्ल्यूडी की तरफ से सड़कें बनाई जा रही हंै। इसमें लोगों की डिमांड के मुताबिक खस्ताहाल सड़कों पर लुक बिछाई जा रही है।

विधायक के मुताबिक रणजीत एवेन्यू सेक्टर 4 में पुडा काॅलोनी की सड़कें भी बनानी शुरू की गई हैं। यह सड़कें करीब 18 साल बाद बनने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि आगे हलके में नए एलईडी प्वाइंट्स भी लगवाए जा रहे हैं। स्मार्ट सिटी के तहत पुरानी लाइट्स बदली थीं। वहीं अब अपने हलके में एलईडी लाइट्स के नए प्वाइंट भी लगवाए जा रहे हैं। इस मौके पर पार्षद सोनू दत्ती, पार्षद ममता दत्ता, पार्षद बलविंदर गिल, विजय ऊमट, इंद्रजीत बॉवी, अनेक सिंह, चरणजीत पूजी, भूटानी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें