पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:लुटेरों ने खुद को एक्साइज मुलाजिम बता 2 भाइयों को पीटा, बच गए 3 लाख के माेबाइल

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • थाना बी डिवीजन के चमरंग रोड इलाके में बुधवार रात वारदात

इलाका चमरंग रोड के माेड़ पर बुधवार रात दो भाइयों से लुटेरों ने खुद को एक्साइज विभाग का मुलाजिम बता लूटने की कोशिश की। दोनों भाइयों की समझदारी से हालांकि 3 लाख के मोबाइल लुटने से बच गए, मगर लुटेरे दोनों को बूरी तरह से घायल कर गए।

घायलों ने थाना बी डिवीजन की पुलिस को शिकायत की है और मामले की जांच करने की मांग की है। वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि जब वह पुलिस में शिकायत करने गए तो एएसआई ने केस दर्ज करने में आनाकानी की। बड़ी मुश्किल से उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

भाइयों ने राहगीरों से मदद मांगी तो भागे आरोपी

कोट खालसा निवासी रमेश चंद ने बताया कि वह और उसका भाई दविंदर कुमार काेरियर का काम करते हैं। उनके पास एक जंडियाला गुरु से मोबाइल का बड़ा कोरियर आना था, जो उन्होंने आगे कहीं देना था। उन्हें पार्सल देने वाले ने जहाजगढ़ बुलाया। पार्सल में 35 मोबाइल थे। वह पार्सल को लेकर जब चमरंग रोड के मोड़ पर पहुंचे तो दो लड़कों ने रोक लिया और कहने लगे कि वे एक्साइज विभाग के मुलाजिम हैं और उनकी तलाशी लेनी है। उन्होंने तलाशी देने से इनकार कर दिया। इसलिए आरोपियों ने अपने 10-12 और साथी बुला लिए और उनसे मारपीट की। उन दोनों ने राहगीरों को रोकना शुरू किया, जिससे भीड़ इकट्ठा होती देख आरोपी फरार हो गए। थाना बी डिवीजन के एसएचओ गुरविंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें