तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर बवाल:कांग्रेस-बीजेपी नेताओं ने AAP के खिलाफ खोला मोर्चा, कार्रवाई को बताया बदले की राजनीति

अमृतसर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा नेता जतिंदर सिंह बग्गा। - Dainik Bhaskar
भाजपा नेता जतिंदर सिंह बग्गा।

पंजाब पुलिस के भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर सिंह बग्गा को गिरफ्तार करने के बाद सूबे की राजनीति में भी बवाल मच गया है। भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने CM भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। साथ ही इस कार्रवाई को बदले की राजनीति बताया है।

पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह भाजवा ने इसे प्रतिशोध की राजनीति करार दिया। वहीं, प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने आज के दिन को पंजाब पुलिस के लिए दुखद बताया। वहीं, दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल पर पंजाब पुलिस की छवि खराब करने के आरोप लगाए। भाजपा के विधायक व पंजाब प्रधान अश्वनी शर्मा ने कहा है कि AAP सरकार पंजाब पुलिस को बदले की भावना और गुंडागर्दी के लिए इस्तेमाल कर रही है। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने भाजपा नेता बग्गा पर खबरों का कारोबार करने वाला बताया है।

बाजवा बोले- AAP आका कर रहे प्रतिशोध की राजनीति

कांग्रेस नेता बाजवा ने कहा कि भाजपा प्रवक्ता तजिंदर बग्गा को गिरफ्तार करने का पूरा तमाशा दिल्ली में AAP के आकाओं की प्रतिशोध की राजनीति के अलावा और कुछ नहीं है। उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में अपने आकाओं को खुश करने की जगह शासन पर ध्यान देना चाहिए।

वड़िंग ने पंजाब पुलिस के लिए दुखद दिन बताया

PPCC प्रधान राजा वड़िंग ने कहा कि पंजाब पुलिस के लिए यह दुखद दिन है। भगवंत मान अनुभवहीन हैं और अरविंद केजरीवाल तानाशाह। कुरुक्षेत्र में हमारी पुलिस को 'अपहरण' के लिए 'आरोपी' के रूप में रखा गया है। पुलिस को ऐसी शर्मनाक स्थिति में डालने की जिम्मेदारी तय होनी चाहिए।

शर्मा ने कहा- पंजाब पुलिस का बदले की भावना से इस्तेमाल

AAP सरकार पंजाब पुलिस को बदले की भावना और गुंडागर्दी के लिए इस्तेमाल कर रही है। तजिंदर सिंह बग्गा की गिरफ्तारी इसका उदाहरण है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ किसी के कुछ कहने पर मुख्यमंत्री भगवंत मान पुलिस का इस्तेमाल कर उनके खिलाफ फर्जी केस दर्ज करवा कर सरेआम गुंडागर्दी कर रही है।

सिद्धू बोले- पंजाब पुलिस की छवि न करो खराब

सिद्धू ने कहा कि तजिंदर बग्गा अलग पार्टी से हो सकते हैं, वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। लेकिन राजनीतिक प्रतिशोध के लिए पंजाब पुलिस के माध्यम से व्यक्तिगत हिसाब चुकता करना सबसे बड़ा पाप है। पंजाब पुलिस का राजनीतिकरण कर उसकी छवि खराब करना बंद करो।

कंग ने कहा- बग्गा बदनाम है

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता मलिंवद सिंह कंग ने भाजपा नेता तजिंदर सिंह बग्गा को बदनाम और खबरें बेचने वाला कहा।