पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:डीसी दफ्तर फोर्थ इंप्लाइज यूनियन के प्रधान बने साहेब, सर्वसम्मति से चुनाव

अमृतसर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विक्की बने उपप्रधान, पूर्व प्रधान चुनाव में नहीं हुए शामिल

डीसी दफ्तर फोर्थ इंप्लाइज यूनियन का चुनाव जिला परिषद हॉल में शुक्रवार को कराया गया। दोपहर 2.30 बजे से शुरू हुए चुनाव में 2 घंटे मंथन के बाद मुलाजिमों ने निर्णय लिया कि वोटिंग से चुनाव नहीं कराया जाएगा। इसके बाद सर्वसम्मति से एडीसी दफ्तर में तैनात साहेब मसीह उर्फ सोनू को प्रधान चुना गया। वहीं उपप्रधान के लिए तहसील-2 में कार्यरत विक्की का नाम आगे किया गया और उनको सर्वसम्मति से चुना गया। बता दें कि 15 जनवरी को फोर्थ इंप्लाई यूनियन की चुनावी बैठक हुई थी, लेकिन सर्वसम्मति से प्रधान का चयन नहीं हो पाने से वोटिंग कराने का निर्णय लिया गया था।

पिछली बार चुनाव में खींचातानी के कारण करीब 1 महीने तक कोई प्रधान नहीं था। प्रधान का चयन करने को लेकर मुलाजिम दोपहर 2 बजे ही हॉल में पहुंच गए और यूनियन के मेंबरों का इंतजार करने लगे। पूर्व में प्रधान रहे अंग्रेज सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहीं काम में व्यस्त होने का हवाला दिया अौर चुनावी बैठक में शामिल नहीं हुए।

उन्होंने बातचीत करके ही नया प्रधान चयन करने की सहमति दे दी। जिसके बाद मुलाजिमों ने दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए और नए यूनियन का गठन किया गया। इस मौके पर नव नियुक्त प्रधान साहेब मसीह, कमल भाटिया, अजय, विक्की मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें