पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्प्लेंडर बाइक गैंग की एक दिन में दो वारदात:गन प्वाइंट पर पवन नगर में करियाना शॉप से 12 हजार रुपए लूट, सीसीटीवी में दिखे आरोपी, रानी का बाग की घटना में भी यही दोनों आरोपी

अमृतसर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पवन नगर 7 नंबर गली में गन प्वाइंट पर लूट करने वाले आरोपी। - Dainik Bhaskar
पवन नगर 7 नंबर गली में गन प्वाइंट पर लूट करने वाले आरोपी।

गन प्वाइंट पर कर करियाना शॉप पर लूट की 24 घंटों में दो वारदातें हो गई हैं। हैरानी की बात है कि इस वारदात को करने वाले भी वहीं युवक हैं, जिन्होंने रानी का बाग में वारदात को अंजाम दिया था। दोनों वारदातों में युवकों ने लाल व नीली रंग की शर्ट पहनी हुई है। पवन नगर में वारदात की वीडियो सामने आया है, जिसमें गन प्वाइंट पर लूट करते दोनों साफ दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी है।

पवन नगर 7 नंबर गली में रमेश करियाना स्टोर के मालिक रमेश कुमार ने जानकारी दी कि दोपहर के समय तकरीबन 2 बजे के करीब वह दुकान पर अकेले थे। इतने में ही बाहर काले रंग का स्प्लेंडर मोटरसाइकिल आकर रुका। दोनों युवक चुपचाप अंदर आए। इधर उधर देखा और लाल रंग की शर्ट पहने हुए लड़के ने पिस्टल निकाल ली। युवक ने उनके सामने पिस्टल को लोड किया और कुर्सी छोड़ एक तरफ जाने का ईशारा कर दिया। नीली शर्ट पहने हुए लड़का गल्ले की तरफ बड़ा और उसने गल्ले से पैसे निकाल लिए। चंद मिनटों में आरोपी दुकान से 12 हजार रुपए लूट कर ले गए।

रानी का बाग में लूट करने वाले आरोपियों ने भी लाल व नीले रंग की ही शर्ट पहनी हुई थी।
रानी का बाग में लूट करने वाले आरोपियों ने भी लाल व नीले रंग की ही शर्ट पहनी हुई थी।

दोनों वारदातों में एक ही रंग के कपड़े पहने युवक दिखे

रानी का बाग में जिन युवकों ने वारदात को अंदाम दिया, वे भी काले रंग के स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर आये थे। इतना ही नहीं दोनों ने लाल व नीले रंग की शर्ट पहनी हुई थी। वहीं पवन नगर में करियाना शॉप पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों युवक भी काले रंग के स्प्लेंटर मोटरसाइकिल पर आये थे। इसके अलावा दोनों ने ही नीले व लाल रंग की शर्ट पहनी हुई थी।

दो दिनों में तीन वारदातें, सभी गन प्वाइंट पर

बीते दो दिनों की बात करें तो शहर में गन प्वाइंट पर लूट की चार वारदातें हो चुकी हैं। सोमवार को रणजीत एवेन्यू बी ब्लॉक में कास्मेटिक शॉप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। यहां भी दो आरोपी मोटरसाइकिल पर आये और गन प्वांट पर लूट कर चले गए। इसके अलावा रानी का बाग और फिर पवन नगर में गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है।

खबरें और भी हैं...