पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना महामारी:कोरोना की दूसरी लहर- टीम ने जांचे जीएनडीएच के प्रबंध, कमियां-खूबियां बताए बिना लौटी

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोेटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोेटो

कोरोना महामारी की संभावित दूसरी लहर के दौर में मरीजों के इलाज और बचाव के अन्य पहलुओं तथा प्रबंधों का जायजा लेने के लिए पीजीआई चंडीगढ़ से डॉक्टरों की तीन मेंबरी कमेटी अस्पताल में पहुंची।

टीम में डॉ. विकास सूरी, डॉ. कमल काजल और डॉ. इंदरपाल सिंह शामिल थे, जबकि अस्पताल की तरफ से गठित टीम के मेंबरों माइक्रो बॉयोलाजी विभाग के प्रोफेसर डॉ. केडी सिंह, एनेस्थीसिया विभाग की प्रोफेसर डॉ. रंजना, मेडिसिन विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. अवतार सिंह धंजू, डिप्टी मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. नरिंदर सिंह और ईएनटी विभाग के अरविंदर सिंह मान ने सारी जानकारी मुहैया करवाई।

खास बात तो यह रही कि टीम ने कॉलेज और अस्पताल का निरीक्षण तो किया, लेकिन कमियों और खूबियों के बारे में अस्पताल प्रबंधन से बैठक नहीं की। माना जा रहा है कि चंडीगढ़ जाने के बाद इस बाबत रिपोर्ट जारी होगी।

हालांकि इस संदर्भ में कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. राजीव देवगन और मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. जेपी अत्री का कहना है कि महामारी के इलाज को लेकर प्रबंध काफी पुख्ता हैं और इसका सुबूत करीब 9 महीने तक चले कोरोना काल साबित भी हो चुका है।

उक्त लोगों का कहना है कि फिर भी अगर चंडीगढ़ की रिपोर्ट में कोई जरूरत महसूस हुई तो उसे पहल के आधार पर पूरा किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser