पंजाब की 'कैटरीना' पहुंचीं अमृतसर:अभिनेत्री शहनाज गिल बोलीं- गोल्डन टेंपल के बाद पिंगलवाड़ा पवित्र जगह, यहां आए बिना यात्रा पूरी नहीं

अमृतसर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अभिनेत्री शहनाज गिल ने गोल्डन टेंपल में माथा टेका और पिंगलवाड़ा आश्रम पहुंचीं। अभिनेत्री ने पिंगलवाड़ा आश्रम में तकरीबन 3 घंटे का समय बिताया। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का फेमस फेस और बिग बॉस में आने के बाद लाइमलाइट में आईं शहनाज अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार किसी पर्सनल ट्रिप पर निकली।

ब्लू जीन्स, हरा स्वैटर और शॉल के साथ शहनाज की सादगी ने सभी को आकर्षित किया। पिंगलवाड़ा में शहनाज ने बच्चों, बुजुर्गों और मरीजों के साथ समय बिताया और तस्वीरें खिंचवाईं। उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है।

पिंगलवाड़ा मानावाला ब्रांच में युवतियों के साथ शहनाज गिल।
पिंगलवाड़ा मानावाला ब्रांच में युवतियों के साथ शहनाज गिल।

शहनाज ने कहा कि वह पिंगलवाड़ा पहले भी आना चाहती थीं, लेकिन मौका आज मिला। यह एक पवित्र जगह है। दरबार साहिब के बाद अगर कोई यहां ना आए तो उनकी यात्रा पूरी नहीं हो सकती। बस स्टैंड के पास शहनाज तकरीबन एक घंटा रुकीं। इसके बाद वह पिंगलवाड़ा की मानावाला ब्रांच में पहुंचीं।

उन्हें देख पिंगलवाड़ा में रहने वाले बच्चों, बुजुर्गों और मरीजों ने उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं। वह सभी के लिए फल व खाने की अन्य चीजें लेकर पहुंचीं थीं।

पिंगलवाड़ा मेन ब्रांच में युवाओं के साथ शहनाज गिल तस्वीर करवाते हुए।
पिंगलवाड़ा मेन ब्रांच में युवाओं के साथ शहनाज गिल तस्वीर करवाते हुए।

बच्चों के साथ समय बिता खुश हुईं शहनाज

शहनाज उस कमरे में पहुंच गई, जहां बच्चे टीवी देख रहे थे। पहले तो सभी उसे एक टक देखते रहे। लेकिन जब पता चला कि यह शहनाज है तो कोई उसे गले लगाने के लिए उठ गया तो कोई हाथ मिलाने के लिए। बच्चों को देख शहनाज के चेहरे पर मुस्कान थी।

सोहना व मोहना के साथ शहनाज गिल तस्वीर लेते हुए।
सोहना व मोहना के साथ शहनाज गिल तस्वीर लेते हुए।

सोहना मोहना के साथ ली तस्वीरें

पिंगलवाड़ा के खास बच्चे सोहना-मोहना, जिनका जिस्म तो एक है लेकिन दो जान हैं, के साथ मिलकर शहनाज काफी खुश हुई। शहनाज ने काफी समय सोहना-मोहना के साथ बातें करते हुए गुजारा। शहनाज ने खुद उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने की पेशकश की। सोहना-मोहना को देख शहनाज ने कहा- यहां मैं सेलिब्रिटी नहीं, सोहना-मोहना सेलिब्रिटी हैं।