कोरोना का कहर / शॉल व्यापारी की कोरोना से मौत, पत्नी और दोनों बेटे भी पॉजीटिव

कटड़ा दूलो में अपने घर से एंबुलेंस की ओर जाते कोरोना पॉजीटिव पाए गए शॉल व्यापारी के परिवार के सदस्य। इन्हीं के बीच से गुजरता एक साइकिल सवार, वहीं पास खड़े इलाकावासी। कटड़ा दूलो में अपने घर से एंबुलेंस की ओर जाते कोरोना पॉजीटिव पाए गए शॉल व्यापारी के परिवार के सदस्य। इन्हीं के बीच से गुजरता एक साइकिल सवार, वहीं पास खड़े इलाकावासी।
X
कटड़ा दूलो में अपने घर से एंबुलेंस की ओर जाते कोरोना पॉजीटिव पाए गए शॉल व्यापारी के परिवार के सदस्य। इन्हीं के बीच से गुजरता एक साइकिल सवार, वहीं पास खड़े इलाकावासी।कटड़ा दूलो में अपने घर से एंबुलेंस की ओर जाते कोरोना पॉजीटिव पाए गए शॉल व्यापारी के परिवार के सदस्य। इन्हीं के बीच से गुजरता एक साइकिल सवार, वहीं पास खड़े इलाकावासी।

  • प्रशासन की ओर से मरीजाें को घरों से लाने के लिए पुलिस नहीं भेजी गई थी
  • जिले में अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 06:22 AM IST

अमृतसर. कटड़ा दूलो के रहने वाले कोरोना पॉजीटिव विमल मेहरा (60 वर्ष) की शनिवार को मौत हो गई। वह दो दिन पहले गुरु नानक देव अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल करवाया गया था, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी और शनिवार को मौत हो गई है।

जिले में अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं दूसरी तरफ सेहत विभाग की तरफ से जारी लिस्ट के मुताबिक शनिवार को 4 और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज रिपोर्ट किए गए हैं। जिले में कुल मरीजों की संख्या 323 हो गई है। इनमें से 6 की मौत हो चुकी है, जबकि 18 का इलाज जीएनडीएचमें चल रहा है।

रिपोर्ट किए गए चार मरीजों में तीन कोरोना से मारे गए कटड़ा दूलो के शाॅल व्यापारी विमल मेहरा के परिवार से हैं। इसमें एक उसकी बीवी और दो बेटे शामिल हैं। एक मरीज अजनाला के गांव चन्ननके का रहने वाला है। वह पिछले दिनों गुजरात से आया था। उसे सेहत विभाग ने होम क्वारंटाइन किया था, इसके बाद टेस्ट में जब वह पॉजीटिव आया तो उसे गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है।

इलाके वालों का कहना-दिल्ली से लौटा था शॉल व्यापारी

सिविल सर्जन डॉ. जुगल किशोर भगत ने बताया कि उसके परिवार के मुताबिक तीन-चार दिन से उसकी तबीयत खराब थी। इसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं बताई जा रही है लेकिन कुछ लोगों क कहना है कि वह विगत में दिल्ली गया था और इसके बाद वहां से आने के बाद यह स्थिति बनी। कयास तो यहां तक लगाया जा रहा है कि संभवतया वह कारोबारी सिलसिले में और लोगों से संपर्क में आया हो।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना