पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:शहनाज गिल के पिता पर महिला से गन पॉइंट पर रेप का केस दर्ज

अमृतसरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • जालंधर की महिला ब्वाॅयफ्रेंड से मिलने गई थी ब्यास
  • 40 वर्षीय पीड़ित महिला ने बताया, घटना 14 मई की है

ब्यास पुलिस ने मॉडल शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह उर्फ सुख प्रधान के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। जालंधर की 40 वर्षीय पीड़ित महिला अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने के लिए सुख प्रधान के घर पर पहुंची थी। आरोप है कि गन पॉइंट पर आरोपी ने अपनी कार में उससे बलात्कार किया। घटना 14 मई की है, लेकिन पीड़िता के मंगलवार को शिकायत देने पर पुलिस ने केस दर्ज किया। आरोपी फरार है।

ब्वॉयफ्रेंड से मिलाने को कार में बैठाया

महिला ने बताया कि उसकी लक्की संधू उर्फ रणधीर सिंह संधू निवासी जालंधर के साथ पिछले 12 साल से दोस्ती है। कुछ दिन पहले उसका लक्की से झगड़ा हो गया। उसे पता चला कि वह संतोख सिंह उर्फ सुख प्रधान निवासी अजीत नगर ब्यास के घर पर रहता है। 14 मई को करीब शाम 5.30 बजे अपनी कार आल्टो कार पर जालंधर की सहेली सीमा के साथ सुख प्रधान के घर ब्यास पहुंच गई। सुख प्रधान अपने घर के बाहर उनका इंतजार कर रहा था। सुख प्रधान ने उसे लक्की से मिलवाने के नाम पर अपनी गाड़ी में बैठा लिया। आरोप है कि सुख ने उसकी मर्जी के बिना रोही पुल ब्यास के नजदीक गन पॉइंट पर उससे बलात्कार किया। जान से मारने की धमकी देकर वह उसे सहेली के पास छोड़ गया। आईओ इंस्पेक्टर हरप्रीत कौर ने बताया कि महिला की शिकायत पर बलात्कार का केस दर्ज कर आरोपी के घर छापेमारी की गई, जो फरार चल रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें