पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:दुकान मालिक को गनप्वाइंट पर लेकर चार लाख के मोबाइल लूटे

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • छेहर्टा में सुभाष रोड पर रात 8.40 बजे मुंह ढंककर आए 3 बाइक सवारों ने की वारदात

तीन बाइक सवार लुटेरे मंगलवार रात करीब 8.40 बजे छेहर्टा के सुभाष रोड पर हरि इलेक्ट्रॉनिक के मालिक से पिस्तौल के बल पर करीब चार लाख रुपए के मोबाइल लूट कर फरार हो गए। मुंह पर रुमाल बांधे हुए लुटेरों ने वारदातों को मात्र एक मिनट में अंजाम दिया और आजाद नगर से जीटी रोड की तरफ जाती सड़क पर बाइक दौड़ा ले गए। हरि इलेक्ट्राॅनिक के मालिक हरि किशन की शिकायत पर पुलिस चौकी छेहर्टा की पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जिस तरह से वारदात की गई, उससे इसमें दुकान के किसी भेदी का हाथ होने का संदेह है।

छेहर्टा चौकी की पुलिस ने वारदात वाली जगह के आस-पास स्थित दुकानों और घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू की है। थाना छेहर्टा के एडिश्नल एसएचओ रविंदर सिंह के मुताबिक वारदात वाली दुकान के सीसीटीवी कैमरे खराब थे, वहीं आसपास के कैमरे खंगाले जा रहे हैं। वहीं दुकान मालिक ने 15-20 मोबाइल लूटे जाने की शिकायत दी है। उनसे बिल भी मंगवाए हैं।

किसी भेदी पर शक...रोज दुकान बंद करते समय महंगे मोबाइल बैग में डालकर घर ले जाते थे, मंगलवार को शटर गिराते ही आ धमके लुटेरे

हरि इलेक्टट्राॅनिक के मालिक हरि किशन के बेटे दीपक ने बताया कि रात करीब 8.40 बजे वह दुकान का शट बंद कर ताला लगा रहा था। वहीं उसके पिता मोबाइलों वाला बैग लेकर बाहर खड़े थे। इस दौरान बिना नंबर प्लेट वाली बाइक पर मुंह पर रूमाल बांधे तीन लुटेरे पहुंचे। उनमें से एक लुटेरे ने उसके पिता के पेट पर पिस्टल रखी और दूसरे हाथ से बैग छीनने लगा।

वहीं जब उसके पापा ने लुटेरे को बैग देने से मना किया तो वह पिस्टल लोड करने लगा। जिसपर उसने अपने पिता को बैग छोड़ देने को कहा। उसने लुटेरे को कहा कि बैग में गोदामों की चाबियां हैं, वह दें जाए। लुटेरे ने आगे से पिस्टल देकर उसे धमकाया और चाबियां नहीं दी। दीपक के मुताबिक उनकी दुकान के अलावा गोदाम भी हैं, जिसकी चाबियां बैग में रखी हुईं थी। उनकी दुकान सुभाष रोड गली नंबर एक के बाहर है। घर थोड़ी दूर ही गली नंबर 5 में है।

दुकान के सीसी कैमरे में रिकॉर्डिंग नहीं हुई, बैग में 10 से 20 हजार तक के फोन

दीपक के मुताबिक वह तीन दिन बाहर थे, वहीं घटना के बाद अपनी दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग चेक की, लेकिन कैमरे खराब होने के कारण रिकार्डिंग नहीं हुई थी। वहीं बैग में 20 के करीब मोबाइल थे, जिसमें से 13 के करीब नए थे। वहीं हर मोबाइल की कीमत 10 से लेकर 20 हजार रुपए थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें