पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फायर ब्रिगेड को सूचित कर दिया था:बस स्टैंड पुलिस चौकी के पास शॉर्ट सर्किट से 12 दोपहिया, 3 चौपहिया वाहनों में लगी आग

अमृतसर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सूचना पर पहुंची दमकल की 5 गाड़ियां 50 मिनट में आग पर पाया काबू

बस स्टैंड पुलिस चौकी के नजदीक बुधवार दोपहर पुलिस की ओर से जब्त किए गए वाहनों में आग लग गई। इसमें केस प्रॉपर्टी के करीब 12 दोपहिया और 3 चौपहिया वाहन आग की चपेट में आ गए। सूचना पर फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियों ने मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इससे पहले पुलिस चौकी के मुलाजिमों और आसपास के दुकानदारों ने भी कड़ी मशक्कत करके आग को आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश की। पुलिस को वाहनों पर गिरे सूखे पत्तों में शाॅर्ट सर्किट के कारण आग लगने का अंदेशा है।

बस स्टैंड चौकी इंचार्ज कपिल देव के मुताबिक केस प्रॉपर्टी के वाहनों में अचानक आग लगने के बारे में फायर ब्रिगेड को सूचित कर दिया था। वहीं पुलिस चौकी स्टाफ और आसपास के दुकानदारों ने मिलकर दमकल आने से पहले 40% आग पर काबू पा लिया था। आगजनी को लेकर रपट डाली जा रही है। उधर एडीएफओ लवप्रीत सिंह ने बताया कि फायर ब्रिगेड के पास दोपहर 1.10 बजे आगजनी की सूचना आई थी। जिसके बाद सेवा सोसायटी फायर ब्रिगेड की एक और निगम की 4 गाड़ियों ने मौके पर जाकर 2 बजे तक आग पर काबू पा लिया। उनके मुताबिक स्मार्ट सिटी के तहत मिले आधुनिक उपकरणों की वजह से आगजनी पर काबू पाने में काफी मदद मिल रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें