सलीम मर्चेंट ने गोल्डन टेंपल में टेका माथा:बॉलीवुड सिंगर ने इंडियन आइडल सीजन 6 के विजेता विपुल मेहता के परिवार के साथ मनाई लोहड़ी

अमृतसर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोल्डन टेंपल में नतमस्तक होते हुए सलीम मर्चेंट। - Dainik Bhaskar
गोल्डन टेंपल में नतमस्तक होते हुए सलीम मर्चेंट।

बॉलीवुड सिंगर सलीम मर्चेंट इन दिनों अमृतसर टूर पर हैं। देर रात जहां उन्होंने गोल्डन टेंपल में माथा टेका। वहीं दूसरी तरफ शहर के लोकल फूड का आनंद भी लिया है। बीते दो दिनों से सलीम मर्चेंट इंडियन आइडल सीजन 6 के विजेता के साथ अमृतसर में घूम रहे हैं और यहीं उन्होंने लोहड़ी का पर्व भी मनाया।

विपुल मेहता के घर में लोहड़ी पूजा के दौरान सलीम मर्चेंट।
विपुल मेहता के घर में लोहड़ी पूजा के दौरान सलीम मर्चेंट।

लोहड़ी की सुबह सलीम मर्चेंट अमृतसर पहुंचे और स्ट्रीट फूड का आनंद लिया। इसके अलावा वह गोल्डन टेंपल भी गए और गुरुओं का आशीर्वाद भी प्राप्त किया। सलीम ने कहा कि वह लोहड़ी पर्व पर अमृतसर में आकर खुश हैं। यहां गोल्डन टेंपल में माथा टेक उन्हें काफी अच्छा भी लगा। इतनी पतंगें उन्होंने एक साथ कभी उड़ते नहीं देखी।

पंजाबी सिंगर गट्‌टू भाई के साथ सिंगर सलीम मर्चेंट।
पंजाबी सिंगर गट्‌टू भाई के साथ सिंगर सलीम मर्चेंट।

विपुल की फेमिली के साथ मनाई लोहड़ी

पूरा समय वह विपुल मेहता के परिवार के साथ ही थे। विपुल के जीजा मयंक कपूर का सलीम मर्चेंट ने स्पैशल थैंक भी किया। विपुल के परिवार के साथ सलीम ने लोहड़ी पर्व मनाया। इस दौरान वह रणजीत एवेन्यू पहुंचे और कुलचे का आनंद भी उठाया। अमृतसरी कुलचे का स्वाद चखने के बाद वह उसकी तारीफ करने से भी नहीं चूके। सलीम ने कहा कि वह कभी अमृतसर टूर को नहीं भूलेंगे और दोबारा यहां आना चाहेंगे।

खबरें और भी हैं...