पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:नाबालिग को शादी का झांसा दे भगा ले गया बेटे का दोस्त

अमृतसर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना गेट हकीमां पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर अजय निवासी फतेह सिंह काॅलोनी पर केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक उसकी 14 साल की बेटी आठवीं में पढ़ती है। उसके बेटे का दोस्त व आरोपी अक्सर उनके घर में आता-जाता रहता था। वह शाम को रोजमर्रा की तरह माथा टेकने गई थी। जब वह वापस लौटी तो देखा कि उसकी बेटी घर में मौजूद नहीं थी और आरोपी उसे शादी का झांसा देकर ले गया था।

मंगनी में दहेज न देने पर शादी से इनकार के आरोप में केस दर्ज
थाना वुमन सेल नेे गुरचरण सिंह की शिकायत पर गुरप्रीत सिंह, तेजिंदर कौर, हरविंदर सिह निवासी चाटीविंड गेट के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के मुतबिक उसकी बेटी की रिंग सैरेमनी के समय इनोवा कार और गहने नहींं डालने पर आरोपियों ने शादी से करने से इनकार कर दिया था।

जेल से मोबाइल बरामद
थाना इस्लामाबाद पुलिस ने असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट सेंट्रल जेल बहादुर सिंह की शिकायत पर जेल में बंद अमन मलिक निवासी तरनतारन रोड के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक बैरक नंबर 7 के कमरा नंबर 7 की चेकिंग के दौरान आरोपी के कब्जे से मोबाइल बरामद किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser