पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिचलुक जूनियर लीग अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट:एसएसवी ने जगत ज्योति एकेडमी को हराया

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमृतसर गेम्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित किया जा रहा रिचलुुक जूनियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत आज एसएसवी और जगत ज्योति एकेडमी के बीच मैच खेला गया। एकतरफा मैच के दौरान एसएसवी किक्रेट एकेडमी ने जगत ज्योति क्रिकेट एकेडमी को 247 रनों के भारी अंतर से पराजित किया।

एसएसवी ने पहले खेलते हुए कुल 4 विकेट पर 329 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया, जिसे जगत ज्योति की टीम केवल 20.5 ओवरों में 82 रनों पर ऑलआउट हो गई। एसएसवी से आयुष ने केवल 91 गेंदों पर 102 रन शतक बनाया, जबकि आर्यन ने 125 गेंदों पर 117 रन बनाए।

इस दौरान विशेषातिथि एसबीआई बैंक के एजीएम राजेश गुप्ता ने मैच की शुरुआत करते हुए खिलाड़ियों से परिचय हासिल किया। इस दौरान सीनियर डिप्टी मेयर व एसोसिएशन के उपप्रधान रमन बख्शी ने कहा कि खिलाड़ियों में कुछ खिलाड़ी आर्थिक तौर से मजबूत नहीं है, लेकिन अमृतसर गेम्स एसोसिएशन उन्हें टूर्नामेंट के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखाने का पूरा मौका दे रही है। इस मौके पर एसो. के कोआर्डीनेटर सुरिंदर अर्जुन. कमल अग्रवाल, राजन त्रिखा आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें