पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हमला:पावरकाॅम के सहायक अकाउंटेंट अफसर की कार रुकवाकर पूछा नाम और कर दिया हमला

अमृतसर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चार बदमाशों ने बेसबॉल बेट-राॅड से बोला धावा, कार का शीशा तोड़ा, घटना सीसीटीवी में कैद

फिल्मी स्टाइल में आए बाइकसवार चार बदमाशों ने पावरकाॅम के सहायक अकाउंटेंट अफसर की कार रुकवाई, नाम पूछा और ताबड़तोड़ बेसबॉल और राॅड से हमला बोल दिया। कार का शीश चकनाचूर हो गया। जबरन उठा ले जाने की कोिशश करने लगे, लेिकन भीड़ आती देख आरोपी फरार हो गया। घटना मंगलवार को सुबह साढ़े नौ बजे मजीठा रोड रिलायंस फ्रेश के पास की है।

हाल गेट सिटी सर्किल के कंप्यूटर सर्किल सेंटर में तैनात सहायक अकाउंट अफसर अश्वनी शर्मा निवासी मजीठा रोड ग्रीन फील्ड फेस 2 पर हमला कर बदमाश भाग गए। बदमाशों ने अश्वनी शर्मा की कार के शीशे तोड़ दिए और उन्हें जबरी उठाकर ले जाने की कोशिश की। अश्विनी शर्मा ने लिखित शिकायत मजीठा रोड पुलिस को दी है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश के लिए आसपास और सड़क के किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज कैमरे की वीडियो खंगाल कर कब्जे में ले ली।

वर्ष 2016 में भी हो चुका है हमला

साल 2016 में खंडवाला बिजली घर में तैनात थे। दफ्तर जाते समय सदर कैंट रोड पर कुछ अज्ञात युवकों ने बेसबॉल से हमला करके घायल कर दिया था। जिसकी शिकायत थाना कंटोनमेंट पुलिस को उसी दिन दी थी। परंतु पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। शर्मा ने कहा कि इसके बाद 2017 में बाद दो अज्ञात उनके घर के बिजली मीटर से छेड़छाड़ करके चले गए। जिसकी शिकायत मजीठा रोड बाईपास पुलिस चौकी के कर्मचारियों को दे दी थी। लेिकन कार्रवाई नहीं हुई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें