BSP को नजरअंदाज कर रहा SAD?:अमृतसर में सुखबीर के 6 जगह कार्यक्रम, बसपा नेताओं को भनक तक नहीं; भाषण में सिर्फ एक बार किया गठबंधन का जिक्र

अमृतसर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सेंट्रल हलके में कार्यक्रम के दौरान सुखबीर बादल। - Dainik Bhaskar
सेंट्रल हलके में कार्यक्रम के दौरान सुखबीर बादल।

शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने शहरों में अपनी पकड़ बनाने के लिए बुधवार अमृतसर में 6 जगह कार्यक्रम किए। अपने इस दौरे की शुरुआत उन्होंने गोशाला से की और गोवंश को चारा डाला। इसके बाद फोकल पॉइंट पर इंडस्ट्रियलिस्टों की मुश्किलों को भी सुना और सेंट्रल हलके में 2 स्थानों पर कार्यक्रम किए। अकाली दल-BSP के साथ हुए गठजोड़ के अनुसार सेंट्रल हलके से BSP के उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारना है। लेकिन हैरत की बात यह है कि सुखबीर बादल के इस दौरे के बारे में BSP नेताओं को जानकारी तक नहीं थी।

बुधवार सुखबीर बादल का गेट हकीमां के बाहर स्वागत हुआ। इसके बाद वह अपनी गाड़ी में शक्ति नगर गए और उनका रास्तें में कई जगह फूलों के साथ स्वागत किया गया और फिर वह मजीठ मंडी में व्यापारियों के साथ मिले। लेकिन इस बीच उनके साथ BSP का कोई भी अधिकारी नहीं था। सुखबीर बादल ने भाषण में केवल एक बार अकाली-BSP गठजोड़ की बात कही। वहीं BSP के पदाधिकारियों का कहना है कि उन्हें तो सुखबीर बादल के इस दौरे की जानकारी ही नहीं थी।

क्या BSP के लोकल लीडरों को किया जा रहा नजरअंदाज
कुछ स्थानीय नेताओं का कहना है कि अकाली दल ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। उनके लोकल लीडरों को कभी अकाली दल अपने कार्यक्रमों के बारे में नहीं बताता। सेंट्रल हलके, जहां से BSP ने अपना उम्मीदवार उताराना है, के कार्यक्रम के बारे में तो बताया जा सकता था। अकाली दल के लोकल लीडर BSP को नजरअंदाज कर रहे हैं।

मुझे भी कार्यक्रम की जानकारी नहीं दी गई- BSP जनरल सेक्रेटरी
BSP के जनरल सेक्रेटरी कामरेड गुरबख्श सिंह शेरगिल ने जानकारी दी कि सेंट्रल हलके में गठजोड़ के अनुसार BSP ने अपना उम्मीदवार उतारना है। उन्हें कार्यक्रम के बाद सूचना ही मिली है कि सुखबीर सेंट्रल हलके में कार्यक्रम करके गए हैं। उन्हें और किसी वर्कर को इस कार्यक्रम के बारे में बताया गया।

खबरें और भी हैं...