पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई की मांग:टांगरा बिजलीघर में धरना लगाकर मुलाजिम बोले-कार्रवाई करो

अमृतसर/जंडियाला गुरु/मानांवाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टांगरा सब डिविजन ऑफिस में कांग्रेसी नेताअों की ओर से पावरकॉम जेई-लाइनमैन से मारपीट का विरोध

जंडियाला डिविजन के अधीन आते गांव मुच्छल में कांग्रेसी नेताओं के टांगरा सब डिविजन ऑफिस में जेई और लाइनमैन की मारपीट को लेकर मंगलवार को पांचों सब डिविजनों के कर्मियों ने कलमछोड़ हड़ताल कर प्रदर्शन किया। टीएसयू के हरजिंद्र सिंह दुधाला, सिटी सर्किल प्रधान मदन लाल, रजिंद्र सिंह काहलों, दलबीर सिंह ने सुबह 10 से 3.30 बजे तक पुलिस और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

उन्होंने कहा कि जेई दिलबाग सिंह और साथी कर्मचारी को ड्यूटी दौरान मारपीट करने की एवज में कांग्रेसी नेताओं पर पर्चा दर्ज होना चाहिए। एक तरफ आरोपियों ने बिजली बिल नहीं भरा और बिना कारण तीसरा बिजली मीटर लगाना चाहते थे। डिफाॅल्टिंग अमाउंट के लिए एक तरफ सरकार दबाब बना रही, वहीं दूसरी ओर नेतागण कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं।

पावरकॉम कर्मियों के समर्थन में पहुंचे किसान कार्रवाई न होने पर बेमियादी धरने की चेतावनी

मुलाजिमों ने बताया कि बदसलूकी किसी कीमत पर सहन नहीं की जाएगी। इस मौके पर रोष जता रहे पावरकॉम कर्मचारियों के पास किसान नेता भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि वह सरकार के खिलाफ रोष जताने में पावरकॉम के साथ हैं और जरूरत पड़ी तो पुलिस थाना तरसिक्का और डीएसपी के ऑफिसर के बाहर भी रोष जताने से भी गुरेज नहीं करेंगे।

गौरतलब है कि गांव टांगरा के गांव मुच्छल में एक कांग्रेसी नेता द्वारा घर में तीसरा बिजली मीटर लगाने को लेकर जेई समेत उनके बाकी साथियों से मारपीट की है। इस मौके पर यूनियन नेताओं ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते कहा कि अगर कल तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की तो संघर्ष तेज किया जाएगा। इस मौके पर जसपाल मनन, बलदेव सिंह, नवदीप सिंह, बलविंदर सिंह, काबुल सिंह, अमनदीप सिंह, मनोज कुमार, गुरदेव सिंह, जगदीश अरोड़ा मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें