पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घायलों के बयान पर कार्रवाई शुरु:छुट्टी पर आए फौजी और बुआ के बेटे के बाजू दात्तर से काटे

अमृतसर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जानकारी देते घायल हरदीप के मुख्तियार सिंह। - Dainik Bhaskar
जानकारी देते घायल हरदीप के मुख्तियार सिंह।

तरनतारन के नजदीक पड़ते गांव जरमस्तपुरा में छुट्टी पर आए फौजी और उसकी बुआ के बेटे पर दो लोगों ने दात्तर से हमला कर दिया, जिसमें दोनों का एक-एक बाजू बुरी तरह से काट दिया गया। हमला करने वाले पिता-पुत्र बताए जा रहे हैं। आरोपियों ने कई वार करके बेरहमी से स्कूटी सवार दोनों भाइयों को घायल किया। जिन्हें बाद में अमृतसर के अमनदीप अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

घायल हरदीप सिंह फौज में नौकरी करता है और श्रीनगर से कुछ दिन पहले ही छुट्टी पर गांव आया था। वहीं उसका बुआ का बेटा दिलबाग सिंह बठिंडा से आया हुआ है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सदर की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कैंटीन से सामान लाने गए थे दोनों, रास्ते में घेरकर किए वार- घायल हरदीप के पिता मुख्तियार सिंह के मुताबिक उनका बेटा सोमवार को अपनी बुआ के बेटे दिलबाग सिंह के साथ स्कूटी पर सवार होकर तरनतारन केंटीन से सामान लेने गया था। वहां से दोपहर करीब 3 बजे गांव पहुंचे तो रास्ते में आरोपी बाप-बेटे ने उन्हें रोकने के बाद दात्तर से वार करने शुरू कर दिए।

इसके बाद दोनों भाई स्कूटी वहीं छोड़कर किसी तरह से निकल कर अपने घर पहुंचे। हरदीप के बड़े भाई बलबीर सिंह के मुताबिक उनके भतीजे का करीब डेढ़ महीना पहले किसी से झगड़ा हुआ था, इसी रंजिश में यह हमला किया गया है। तरनतारन के थाना सदर की पुलिस ने घायल हरदीप के भाई बलबीर सिंह के शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी विपिन कुमार ने बताया कि जल्द ही घायलों के बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें