पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:तरनतारन बाईपास पर बाइक सवार को कार ने रोड पर 35 फीट तक घसीटा, मौत के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

तरनतारन बाईपास पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को बुरी तरह रौंद डाला, जिस कारण पशु व्यापारी युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया। हादसा इतना भयानक था कि कार चालक रोड पर बाइक सवार को 35 फीट तक घसीटता ले गया। चालक गाड़ी घटना स्थल पर छोड़कर मौके से फरार है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है, जबकि आरोपी की पहचान की जा रही है।

मृतक युवक की पहचान गुरप्रीत सिंह निवासी जीटी रोड दबुर्जी के रूप में हुई है, जो पशु बेचने का कारोबार करता था। मृतक तनतारन से खडूर साहिब में किसी शख्स को पैसे देने जा रहा था कि रास्ते में दुर्घटना हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, जबकि शनिवार दोपहर को मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

पिता-बेटा दोनों पशु व्यापारी, परिवार का इकलौता बेटा था मरने वाला

जानकारी के अनुसार मृतक गुरप्रीत सिंह शुक्रवार शाम साढ़े 4 बजे तरनतारन से खडूर साहिब बाइक पर जा रहा था। जब वह तरनतारन बाईपास भट्‌ठा पोल के पास पहुंचा तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार (पीबी 46-टी 8586) ने अपनी चपेट में ले लिया और बाइक को 10 मीटर तक घसीटते ले गई।

बाइक सवार के सिर में गंभीर चोटें लगीं, जिस कारण वह लहूलुहान हो गया। गुरप्रीत ने घावों का ताव न सहते हुए मौके पर दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते तरनतारन थाना सदर की पुलिस पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मृतक का शनिवार दोपहर को अंतिम संस्कार कर दिया गया, जबकि परिवार सदमे में है।

गुरप्रीत परिवार का इकलौता बेटा था, जिसकी 1 साल पहले शादी हुई थी। यही नहीं मृतक की पत्नी भी गर्भवती है। पिता बलविंदर सिंह ने कहा कि डाॅक्टरों ने बहू की डिलीवरी का 2-3 दिन का समय दिया है। बेटे को अपनी औलाद की चाहत थी और वह बिना देखे चला गया।

उन्होंने कहा कि वह एक पशु व्यापारी है और बेटा भी यही कारोबार करता है। बेटा खडूर साहिब में किसी को पैसे देने जा रहा था। उन्होंने पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। एएसआई बलराज सिंह ने कहा कि कार चालक पर धारा 304-ए, 279 और 427 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी की कार जब्त है, जिसकी पहचान की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें