केस:दोस्त को गोली मारने के बाद किया हादसे का ड्रामा; घायल ने अस्पताल में दम तोड़ा

अमृतसर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वह और जोशी अमित को लेकर कई अस्पतालों में गए थे और आखिर में जोशी अमित को लेकर अमनदीप अस्पताल आया

थाना डी डिवीजन पुलिस ने युवक की गोली मार कर हत्या करने के आरोप में तीन दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसमें एक आरोपी ने दूसरे दोस्त की रिवॉल्वर लेकर सियालकोटिया चौक, इस्लामाबाद निवासी अमित शर्मा को गोली मारी। जिसमें गोली गले से आर-पार होने के कारण अमित की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की मां पिंकी की शिकायत पर मृतक के दोस्त रजत निवासी मैडीकल एन्कलेव, बिल्ला निवासी गली शेखां वाली, लाहोरी गेट और जोशी के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता व मृतक की मां पिंकी के मुताबिक 1 नवंबर की रात करीब 9.30 बजे उसका पति सुभाष शर्मा और बेटा अमित शर्मा घर पर मौजूद थे। उसके बेटे अमित ने कहा कि वह मेडिकल एन्क्लेव के नजदीक रहने वाले अपने दोस्त रजत को स्कूटी देने जा रहा है। वहीं देर रात करीब 1 बजे रजत का फोन आया तो उसने कहा कि अमित शर्मा का एक्सिडेंट हो गया है और उसे अस्पताल दाखिल करवाया गया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक फोन पर सूचना मिलने के बाद वह अपने पति के साथ अस्पताल पहुंची। जहां से पता चला कि उसके बेटे अमित शर्मा की गर्दन से गोली आर-पार हुई है। इस दौरान रजत का दूसरी बार फोन आया तो उसने कहा कि उसने डरते हुए एक्सिडेंट होने की बात कही थी, असल में अमित के दोस्त बिल्ला निवासी गली शेखां वाली लाहोरी गेट ने जोशी की रिवाल्वर लेकर अमित को गोली मारी है।

वहीं बिल्ला मौके से भाग गया था। वह और जोशी अमित को लेकर कई अस्पतालों में गए थे और आखिर में जोशी अमित को लेकर अमनदीप अस्पताल आया। वहीं रजत रास्ते से खिसक गया। शिकायतकर्ता के मुताबिक जोशी ने उसके बेटे का इलाज करवाया लेकिन इलाज के दौरान उसके बेटे अमित शर्मा की मौत हो गई। उधर थाना डी डिवीजन पुलिस के सब इंस्पेक्टर व जांच अधिकारी बलदेव सिंह ने कहा कि अभी हत्या के कारण का पता नहीं लग पाया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही कत्ल करने के कारण का पता चलेगा।

खबरें और भी हैं...