पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:बेटी को पीटने की शिकायत करने गए पिता को मार डाला

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पड़ोसी के बच्चों से खेल के दौरान हुआ था झगड़ा
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया केस दर्ज, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
Advertisement
Advertisement

ईस्ट मोहन नगर में गत दिनों पड़ोसी के बच्चों की ओर से बेटी को पीटे जाने की शिकायत लेकर पहुंचे शख्स के सिर पर एक व्यक्ति ने बैट मार दिया। इससे उसकी मौत हो गई। 

थाना बी डिवीजन पुलिस ने  इस संबंध में संगीता की शिकायत पर मुकेश कुमार निवासी ईस्ट मोहन नगर के खिलाफ हत्या आरोप का केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक 6 जुलाई को उसकी बेटी दीपिका घर के बाहर पार्क में खेल रही थी।

इस बीच उसकी बेटी रोती हुई घर आई और बताया कि आरोपी के भाई प्रदीप ने उसकी पिटाई की है। इसके बाद वह अपने पति मनोज कुमार के साथ आरोपी के घर शिकायत करने गई। इस दौरान आरोपी गुस्से में आ गया और बुरा-भला कहने लगा।

आरोपी ने उसके पति के सिर पर क्रिकेट बैट मार दिया, जिससे उसके पति बेहोश होकर गिर गए। उसके पति को गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां मनोज की मौत हो गई।  पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement