पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट की वारदात:रामूवाल में डाॅक्टर की हवेली के बाहर शाम 7.30 बजे घटना,फिर कार छीनकर भाग गए

अमृतसर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना घरिंडा के अंतर्गत पड़ते गांव रामूवाल में लाल हवेली के बाहर शाम करीब साढ़े 7 बजे चार लुटेरों ने डाॅ. स्वराज सिंह हंसपाल की स्कोडा कार छीन ली। लुटेरों ने पहले हवाई फायर किया और फिर दूसरा फायर उनके पैरों में किया। इससे एक गोली उनके पैर के अंगूठे के आर-पार हो गई। डॉ. स्वराज को इलाज के लिए अस्तपाल में भर्ती करवाया गया है। स्वराज पुतलीघर स्थित नवप्रीत अस्पाल के मालिक डॉ. नवप्रीत सिंह हंसपाल के बेटे हैं, वहीं स्वराज श्री गुरु रामदास इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेस में प्लास्टिक सर्जरी विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं।

पुलिस को अंदेशा है कि लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए एयर गन का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने इस संबंध में 4 अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर डॉक्टर की हवेली तक जाते रास्ते में दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। गौरतलब है कि देहाती पुलिस के इलाके में पिछले 4 दिन में यह दूसरी कार छीनने की वारदात सामने आई है।

डॉ. स्वराज जैसे ही अपनी हवेली के गेट के बाहर रुके, आ धमके लुटेरे, पिस्ताल तानकर कार से बाहर बुलाया, फिर चलाई गोली

डाॅ. नवप्रीत सिंह के मुताबिक सोमवार शाम करीब 5.30 बजे वह अस्पताल से काम निपटा कर फ्री हुए थे। वहीं उनका बेटा स्वराज भी उनके साथ था। डाॅ. स्वराज अपने पिता की स्कोडा कार लेकर गांव रामूवाल स्थित अपनी हवेली में गया था। वह जैसे ही हवेली के बाहर पहुंचा तो गेट खुलवाने के लिए हार्न दिया। इसी दौरान उसके पास एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार आकर रुकी।

जिसमें करीब चार युवक सवार थे। कार से एक युवक उतरा और उसने डा. स्वराज से पूछा कि वह किसी राहुल नाम के व्यक्ति को जानता है। डा. स्वराज ने जब किसी राहुल को जानने से इनकार किया तो उस युवक ने डाक्टर पर पिस्टल तान कार से बाहर आने को कहा। डाॅ. स्वराज जैसे ही कार से बाहर निकले तो दूसरे लुटेरे ने गोली चला दी, जो कि डाक्टर स्वराज सिंह के बाएं पैर के अंगूठे के आर-पार हो गई। इसके बाद लुटेरे डाक्टर स्वराज की स्कोडा कार छीन कर फरार हो गए। लुटेरों के जाने के बाद डा. स्वराज ने पीछे से आ रहे किसी व्यक्ति का मोबाइल फोन लेकर अपने पिता डाॅ. नवप्रीत को घटना बारे जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक लुटेरों ने एक हवाई फायर भी किया था।

2 अप्रैल को भी 5 लुटेरों ने वृंदावन गार्डन में महिला से छीनी थी कार

गौरतलब है कि जिला पुलिस देहाती के इलाके से पिछले चार दिनों में यह दूसरी कार छीनी गई है। इससे पहले 2 अप्रैल को दो बजे पांच लुटेरों ने वृंदावन गार्डन में एक महिला से बीट कार छीनी थी। जिसके बाद लुटेरों ने बज्जू मान बटाला रोड और लोपोके चौगावां के पास पेट्रोल पंप पर लूट की थी। वहीं लुटेरों ने वेरका से एक बाइक भी छीनी थी। हालाकि अगले दिन शनिवार को आकाश एवेन्यू से बीट कार बरामद हो गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें