पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:साइकिल ट्रैक बनाते समय कारोबारियों की परेशानियों का रखा जाएगा ध्यान: बस्सी

अमृतसर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्मार्ट सिटी की सीईओ कोमल मित्तल से मुलाकात कर कारोबारियों की मांग रखते इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश बस्सी और अन्य।
  • स्मार्ट सिटी की सीईओ के साथ बैठक में चर्चा के बाद बनी सहमति

रणजीत एवेन्यू में बनने वाले साइिकल ट्रैक से कारोबािरयों को नुकसान नहीं होगा। यह बात इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश बस्सी ने बुधवार को स्मार्ट सिटी की सीईओ कोमल मित्तल से मुलाकात के बाद कही। उन्होंने कहा कि बैठक में दुकानदारों की समस्याओं को दूर करने पर सहमति बनी है। चेयरमैन बस्सी ने बताया कि गत दिवस डिस्ट्रिक्ट शॉपिंग सेंटर एसोसिएशन ने उन्हें मेमोरेंडम देकर मार्केट एरिया में बनने वाले साइकिल ट्रैक को अन्य जगह शिफ्ट करने की मांग की थी। एसोसिएशन ने साइकिल ट्रैक बनने से कारोबार प्रभावित होने की बात कही थी।

बस्सी ने स्मार्ट सिटी की सीईओ कोमल मित्तल के समक्ष सारी बातें रखी हैं। सभी स्मार्ट सिटी के अधिकारीयों ने भी रिव्यू किया है। एसोसिएशन की मांगों को ध्यान में रखते हुए ये फैसला किया गया है कि साइकिल ट्रैक बनाते हुए दुकानदारों की मांगों का ध्यान रखा जाएगा ताकि वहां आने जाने वाले खरीददारों को परेशानी न आए। बैठक में चेयरमैन बस्सी के साथ इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के नवनियुक्त एस ई प्रदीप जसवाल भी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें