क्राइम / वर्दी में आए लुटेरों ने बच्चे को गन पाॅइंट पर लेकर लूटा 7 लाख रु. व 15 तोले सोना

The robbers in uniform robbed the child at gunpoint and looted Rs 7 lakh. And 15 weights of gold
X
The robbers in uniform robbed the child at gunpoint and looted Rs 7 lakh. And 15 weights of gold

  • अमृतसर के गांव अटारी में फिल्मी अंदाज से लूट की वारदात
  • 7 लुटेरों में से 4 घर में घुसे, दोनाली भी ले गए

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 08:38 AM IST

अमृतसर. अटारी गांव में सोमवार को फिल्मी अंदाज में 7 लुटेरे एक घर में घुसे और 2 साल के बच्चे को गन प्वाइंट पर लेकर 7 लाख रुपए कैश, 15 तोले सोना और 12 बोर की लाइसेंसी दोनाली बंदूक लूटकर फरार हो गए। जिस परिवार को लूटा गया, उनके अपने ही घर में एक एटीएम लगा है। घर में सात लाख की नकदी एटीएम में डालने के लिए ही रखी गई थी।

7 लुटेरों में से 4 ही घर के अंदर दाखिल हुए। इन चारों में से दो ने पुलिस की ड्रेस और दो ने पुलिस वालंटियर की वर्दी पहन रखी थी। उनके तीन साथी बाहर गाड़ी में ही बैठे रहे। घरिंडा पुलिस अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर पहचान के लिए सीसी फुटेज खंगालने में जुटी है। 
परिवार की गाड़ी से एक्सीडेंट होने और कागज जांचने के बहाने घर में घुसे
जसविंदर सिंह के अनुसार, सोमवार सुबह साढ़े 7 बजे पहले पुलिस वर्दी में दो युवक आए और कहा कि पुलिस को शक है, उनकी गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है इसलिए गाड़ी के कागजात दिखाएं। ठीक उसी समय पुलिस वालंटियर की यूनिफार्म में दो युवक वहां पहुंचे और कोका कोला का एक क्रेट मांगा। वह जैसे ही उन्हें कागजात दिखाने अंदर गए, अचानक युवकों ने पिस्टल निकाल ली व घर में मौजूद उनकी पत्नी, बहू और दो साल के पोते को बंदी बना पोते को गन पाइंट पर ले लिया। जिससे उनका परिवार घबरा गया और चाबियां सौंप दी। दो लुटेरे वहीं खड़े रहे जबकि दो दूसरे लुटेरों ने लूट को अंजाम दिया और फरार हो गए।

वर्दी वालों की जांच कर रही पुलिस... लुटेरे पुलिस मुलाजिम ही थे या उनकी वर्दी पहनकर आए थे, जांच चल रही है। जल्दी ही लुटेरे पुलिस की पकड़ में होंगे। -गुरप्रताप सिंह सहोता (डीएसपी)

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना