पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जीएनडीयू काॅलेज के पास मिली लाश का केस:लुटेरे जतिंदर को झांसा देकर वेरका ले गए थे, वहां लूट के बाद गोली मार की हत्या

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना वेरका के अधीन आते इलाका गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी कालेज के नजदीक नवंबर महीने में युवक की गोली मार कर हत्या करने के अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि इसका एक साथी फरार है। लूट की नीयत से दोनों युवकों ने मृतक को फंसाया था और उसे महिला के साथ मिलवाने का झांसा देकर उसे वेरका के नजदीक ले गए और उससे उसकी एक स्कूटी, मोबाइल फोन और नकदी लूट ली और गोली मार कर फरार हो गए। पुलिस ने एक्टिवा बरामद कर ली है, जबकि हथियार अभी बरामद नहीं हुआ है। पकड़े गए आरोपी की पहचान पलविंदर सिंह उर्फ बिल्ला निवासी नजदीक गुरुद्वारा साहिब गांव लुद्दड़ के रूप में हुई है।

डीसीपी (इनवेस्टिगेशन) मुखविंदर भुल्लर ने बताया कि 27 नवंबर 2020 को थाना वेरका की पुलिस को हरिंदर पाल सिंह निवासी पत्ती जैलदार वेरका ने सूचना दी थी कि जीएनडीयू कालेज के नजदीक एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। इसके आधार पर थाना वेरका के प्रभारी निशान सिंह मौके पर पहुंचे और उसका शव कब्जे में लिया तो देखा गया कि उसकी गोली मार कर हत्या की गई थी।

इसके बाद पुलिस ने जांच में युवक की पहचान जतिंदर सिंह निवासी अकालसर कालोनी नजदीक डेरा बाबा दर्शन सिंह रामतीर्थ रोड के रूप में हुई है। वह स्कूटी पर आया था, जो कि उसकी गायब थी। जांच की गई तो पवन कुमार निवासी गांव नाग खुर्द और पलविंदर सिंह उर्फ बिल्ला निवासी नजदीक गुरुद्वारा साहिब गांव लुद्दड़ थाना मजीठा के खिलाफ 8 दिसंबर 2020 को मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने पलविंदर सिंह उर्फ बिल्ला को मौड़ फतेहगढ़ शुक्र चक्क मेन सड़क वेरका से गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से स्कूटी बरामद कर ली गई। अभी इसके दूसरे साथी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उनके कब्जे से अभी पिस्टल भी बरामद किया जाना बाकी है। डीसीपी मुखविंदर सिंह ने बताया कि उक्त दोनों को मृतक जतिंदर कुमार बस स्टैंड के नजदीक मिला था।

मृतक युवक तलाकशुदा था। दोनों युवकों ने उसे एक महिला के साथ मिलवाने का झांसा दिया और जीएनडीयू वेरका कालेज के नजदीक ले आए। यहां उससे लूट करने के बाद उसकी गोली मार कर हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें