पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छेहर्टा में मार्बल शोरूम पर हादसा.:कार की टक्कर से पैर गंवाने वाले की पत्नी ने पुलिस और प्रशासन से मांगी आर्थिक मदद

अमृतसर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पैर गवां चुके श्याम अरोड़ा की पत्नी शीतल और बेटा पार्थ।

जीटी रोड छेहर्टा स्थित मरवाहा मार्बल शोरूम के बाहर हादसे में टांग गंवाने वाले श्याम अरोड़ा आईसीयू में है। डॉक्टरों के अनुसार हालत ठीक होने पर जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जाएगा। बता दें कि बीते दिनों शोरूम के बाहर टेंपो से टाइलें उतारते समय श्याम और टेंपो ड्राइवर सतनाम सिंह को पीछे से कार ने टक्कर मार दी थी।

डॉक्टरों ने श्याम की टांग काटकर उसकी जान बचाई। श्याम की पत्नी शीतल ने पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। उसका कहना है किराए के मकान में रहते हैं। हादसे से परिवार पर दो जून की रोटी का संकट आ गया है। बेटे पार्थ की शिक्षा और भविष्य को लेकर परेशान हूं। हालांकि टक्कर मारने वाला कार मालिक श्याम का इलाज करा रहा है।

3 वर्षीय बच्ची से चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज

थाना लोपोके के एक गांव में तीन वर्षीय बच्ची से चचेरे भाई ने ही दुष्कर्म कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह घर में बेटी और भतीजे आकाशदीप सिंह के साथ थी। 12 सितंबर को 11 बजे वह बेटी को आकाशदीप सिंह के पास छोड़कर बाथरूम चली गई। जब बाथरूम निकली तो भतीजा आकाशदीप सिंह उसे देखकर भाग गया।

बेटी के रोने की आवाज आ रही थी। बेटी को बाथरूम करवाने ले जाने पर उसे गलत लगा तो डॉक्टर के पास ले गई। डॉक्टर ने थाने ले जाने की बात की। बाद में पता चला कि आरोपी ने उसकी बच्ची के साथ बलात्कार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें