• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • The Young Man Who Left The House For The Temple Caught The Knife, Took Out The Mobile And 2 Thousand Cash From The Pocket, A Checkpoint 150 Meters Away From The Incident Site

फेस्टिवल सीजन पर लुटेरों की नजर:घर से मंदिर के लिए निकले युवक को पकड़ चाकू दिखा जेब से निकाले मोबाइल व 2 हजार कैश, घटना स्थल से 150 मीटर दूर चौकी

अमृतसर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की जानकारी देते हुए दीपक व मनोज। - Dainik Bhaskar
घटना की जानकारी देते हुए दीपक व मनोज।

पंजाब में हाई अलर्ट जारी है। पंजाब पुलिस भी लोगों को इस फेस्टिवल सीजन पर सुरक्षा उपलब्ध करवाने के दावे कर रही है। लेकिन इस फेस्टिवल सीजन पर लुटेरों की नजर पहले ही पड़ चुकी है। नवरात्रों के पहले ही दिन मंदिर जा रहे युवक से चाकू दिखा चार युवकों ने मोबाइल व 2 हजार रुपए कैश निकाल लिए। घटना जोड़ा फाटक के करीब हुई और घटना स्थल से दूरी मात्र 150 मीटर ही है।

मोहकमपुरा रहने वाले दीपक कुमार ने जानकारी दी कि वह सुबह 5 बजे मोहकमपुरा से साइकिल पर राम तलाई मंदिर के लिए निकाला था। जोड़ा फाटक क्रास करके कुछ दूर गोल्डन एवेन्यू के गेट के पास ही पहुंचा था कि एक बाइक पर चार युवक आए और उसे पकड़ लिया। एक ने उसे पीछे से जकड़ रखा था। दूसरे ने चाकू गर्दन पर रख दिया। अन्य युवक ने कपड़ों की तलाशी ली और मोबाइल व कैश छीन ले गए। चंद मिनटों में यह घटना हुई। चाकू गले पर था तो वह कुछ कह भी नहीं पाया और किसी को मदद के लिए बुला भी नहीं पाया।

त्यौहारों पर रहें स्तर्क

पुलिस ने त्यौहारों पर स्तर्कता तो रखी है, लेकिन वे सिर्फ मंदिरों तक ही सीमित है। सुबह के समय ना तो शहर में पुलिस नाके होते हैं और ना ही चौकों पर पुलिस तैनात नजर आती है। ऐसे में चोरों की सीधी नजर टूरिस्टों या आम आदमी पर होती है, जिसकी जेब में पैसे होते हैं।

खबरें और भी हैं...