• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • There Has Been A Taliban Attack On Farmers In Lakhimpur Khiri, Ashamed That The Prime Minister Did Not Say A Word On This Incident Minister Verka

वेरका ने लखीमपुर की तुलना तालिबान से की:पंजाब के कैबिनेट मंत्री ने कहा- पूरा देश विरोध कर रहा है और प्रधानमंत्री ने एक शब्द तक नहीं बोला, देश में खत्म हो चुका लोकतंत्र

अमृतसर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गार्ड ऑफ आनर प्राप्त करते हुए राज कुमार वेरका। - Dainik Bhaskar
गार्ड ऑफ आनर प्राप्त करते हुए राज कुमार वेरका।

पंजाब के उच्च शिक्षा मंत्री राज कुमार वेरका ने यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा की तुलना तालिबान से की है। वेरका ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार सभी हदें पार कर चुकी है। लखीमपुर खीरी में हुई घटना का पूरा देश विरोध कर रहा है लेकिन प्रधानमंत्री का एक बयान नहीं आया। देश और यूपी में लोकतंत्र खत्म हो चुका है।

इससे पहले वेरका का वीरवार को शहर में कई जगह स्वागत किया गया। वह अपने हलके में भी गए, जहां सभी ने फूलमालाओं से उनका स्वागत किया।

राज कुमार वेरका को सम्मानित करते हुए समर्थक
राज कुमार वेरका को सम्मानित करते हुए समर्थक

वेरका ने कहा कि केंद्र सरकार हर पक्ष से हद पार कर रही है। पहले किसानों के आंदोलनाें को कुचला जाता था मगर आज किसानों को ही कुचला जा रहा है। किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया। इससे भी अधिक दुखद ये है कि प्रधानमंत्री इस घटना पर एक शब्द नहीं बोले। केंद्र ने आम लोगों को भी नहीं छोड़ा। रोजाना तेल के दाम बढ़ रहे हैं। वेरका ने अकालियों के बुधवार के कार्यक्रम पर भी चुटकी ली और कहा कि अब अकाली दल के पास शक्ति नहीं है और बिना शक्ति वे क्या प्रदर्शन कर सकते हैं? इस बार चुनाव में अकाली दल को हार का ही सामना करना पड़ेगा।

समर्थकों को संबोधित करते हुए मंत्री वेरका।
समर्थकों को संबोधित करते हुए मंत्री वेरका।

कॉलेजों को वार्निंग, एफआईआर के लिए रहें तैयार

मंत्री राजकुमार वेरका ने इस दौरान उन कॉलेजों को वार्निंग दी जो नियमों का पालन नहीं कर रहे और अपने बकाया जमा नहीं करवा रहे। वेरका ने कहा कि ऐसे कॉलेज बकाया जल्दी जमा करवा दें वरना उन पर एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी। कॉलेजों पर पोस्ट स्कालरशिप स्कीम के 100 करोड़ रुपए बकाया हैं।

खबरें और भी हैं...