• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • This Is The Time To Work, Should Work, CM Is Doing A Good Job, With This Said If Bittu Becomes The Head, He Will Welcome

सिद्धू को सांसद औजला की नसीहत:बोले- यह समय काम करने का, किसी फैसले से दिक्कत थी तो बात करनी चाहिए; साथ ही कहा- अगर बिट्‌टू प्रधान बने तो करेंगे स्वागत

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद गुरजीत औजला। - Dainik Bhaskar
सांसद गुरजीत औजला।

नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान पद से इस्तीफा का हर तरफ से विरोध हो रहा है। दूसरी पार्टियों के अलावा कांग्रेस के कई नेता भी सिद्धू के इस कदम को गलत ठहरा रहे हैं। इसी बीच अब सांसद गुरजीत औजला ने भी सिद्धू को सलाह दी है और बात-बात में उनके इस कदम को गलत ठहरा दिया। सांसद औजला इस समय दिल्ली में मौजूद हैं। उन्होंने पंजाब में पैदा हुए विवाद पर सिद्धू को बैठकर बातचीत करने की सलाह दी है।

औजला का कहना है कि सिद्धू को अगर किसी फैसले से दिक्कत थी तो उन्हें पार्टी के सीनियर लीडर से बात करनी चाहिए थी। ऐसे पद छोड़ कर नहीं भागना चाहिए था। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सांसद रवनीत बिट्टू पंजाब कांग्रेस के नए प्रधान बनते हैं, तो वह इसका स्वागत करेंगे।

सीएम बनने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी का कद ऊंचा
उन्होंने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी का मुख्यमंत्री बनने के बाद कद ऊंचा है। उनके सरकार को काम करने देना चाहिए। कांग्रेस नेतृत्व ने सिद्धू को जिम्मेदारी दी है, उसका सम्मान करना चाहिए। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि यह समय काम करने का है। हर चुनाव में जीत और हार का सेहरा सीएम को जाता है। प्रधान पद का मतलब सपोर्ट होती है और जीत में हमेशा श्रेय पार्टी प्रधान को जाता है। ऐसे में उन्हें पंजाब के सीनियर नेताओं को लेकर बातचीत करनी चाहिए और मुद्दों का हल निकालना चाहिए।

मंत्री राज कुमार वेरका।
मंत्री राज कुमार वेरका।

रवणीत बिट्‌टू बनेंगे प्रधान, तो करेंगे स्वागत
सिद्धू के रिजाइन के बाद ही पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान पद के लिए रवणीत बिट्‌टू का नाम चल रहा है। इस बारे में भी औजला ने स्पष्ट किया है कि हाई कमान अगर रवणीत सिंह बिट्‌टू को पंजाब प्रधान चुनती है, तो वह इसका स्वागत करेंगे।

शाम तक आ सकती है अच्छी खबर: मंत्री वेरका
वहीं दूसरी तरफ मंत्री राज कुमार वेरका ने संकेत दिए हैं कि शाम तक मुद्दे हल हो जाएंगे। शाम को अच्छी खबर आ सकती है। सिद्धू से बातचीत चल रही है। मुद्दे छोटे हैं, जिन पर बातचीत हो रही है। उन्हें यकीन है कि सीएम चन्नी इन मुद्दों को सुलझा लेंगे। परिवारों में कभी कभार मतभेद हो जाते हैं। जिन्हें शाम तक सुलझा लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...