पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जेल भेजा :पावरकॉम ठेकेदार के जरिए मीटर उतारने का काम थे टैंपरिंग के आरोपी

अमृतसर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • काेरोना टेस्ट के बाद पट्‌टी जेल भेजे गिरफ्तार युवक
Advertisement
Advertisement

खुद को बिजली कर्मचारी बताकर चोरी के मीटरों को टैंपर करके लोगों के घरों में लगाने के दोनों आरोपियों को थाना एंटी पावर थेफ्ट की पुलिस ने मंगलवार को पट्टी जेल भेज दिया।

इससे पहले पुलिस ने दोनों आरोपियों का कोरोना टेस्ट भी करवाया। इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बताया कि आरोपी जसवंत सिंह उर्फ कुलदीप और करण मल्होत्रा निवासी गुरुनानकपुरा पावरकॉम की तरफ से रखे ठेकेदार के पास बिजली मीटर घरों से बाहर निकालने का काम करते थे।

वहीं ठेकेदार ने पुलिस को बताया कि वह कुछ एेसी ही हरकतें करते थे। इस कारण ठेकेदार ने उन्हें काम से निकाल दिया था। ठेकेदार की ओर से काम से निकाले जाने के बाद दोनों आरोपी बेकार हो गए और वह इस काम में लग गए।

रात के अंधेरे में वह लोगों के घरों के बाहर लगे मीटरों को चुरा लेते थे। फिर उन्हें टैंपर कर देते थे। जब लोग मीटर चोरी की शिकायत देते थे तो आरोपी खुद पावरकॉम कर्मचारी बनकर टैंपर मीटर लेकर दूसरे इलाके में जाकर मीटर चेक करने के बहाने बॉक्स खोल देते थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement