पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:पावरकाॅम के सहायक अकाउंटेंट ऑफिसर पर हमला करने वालों ने 5 दिन पहले की घर की रेकी

अमृतसर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मजीठा रोड पर ग्रीन फील्ड में सहायक अकाउंटेंट ऑफिसर के घर की रेकी करते दो युवक। (फोटो सीसीटीवी कैमरे की वीडियो फुटेज से लिया है)
  • पड़ोस केे मकान में लगे कैमरों की फुटेज में दिखे दो लड़के

मजीठा रोड ग्रीन फील्ड निवासी पावरकाॅम के सहायक अकाउंटेंट ऑफिसर अश्वनी शर्मा पर मंगलवार को हमला करने वाले अज्ञात युवकों ने 5 दिन उनके घर के बाहर रेकी की थी। रेकी करने आए दो युवक पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे की वीडियो फुटेज में नजर आए। हाॅलगेट बिजलीघर के कंप्यूटर सर्किल सेंटर में ड्यूटी निभाने वाले सहायक अकाउंटेंट अफसर शर्मा ने इसकी वीडियो फुटेज पुलिस को सौंप दी है। अश्विनी शर्मा ने बताया कि 12 सितंबर को वह ड्यूटी पर थे।

दोपहर बाद उनके घर के बाहर दो युवक रेकी करने आए और मेरे बारे में पूछने लगे। वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने मेरे घर का पता बताया तो दोनों युवकों ने गेट खटखटाया जिसे मेरी मां ने खोला। गेट खुलते ही दोनों युवक वहां से खिसक गए। शर्मा की ओर से जारी वीडियो फुटेज में हल्की उम्र के दो युवक कार के पास खड़े होकर बातें करते नजर आए। उन्होंने बताया कि मंगलवार को हमले से पहले बाइकसवारों ने पीछा किया था। मजीठा रोड रिलायंस फ्रेश के बदमाशों ने हमला किया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें