पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • Three Bikes And One Scooty Stolen In Four Incidents, Two In Majitha Road Police Station, 1 1 Incident In Civil Line Ranjit Avenue Police Station.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:चार घटनाओं में 3 बाइक और एक स्कूटी चोरी, मजीठा रोड थाने में दो, सिविल लाइन-रणजीत एवेन्यू थाने में 1-1 वारदात

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में दोपहिया वाहन चोरी की चार अलग-अलग घटनाओं में चोर दो बाइक और दो स्कूटी चुराकर ले गए। यह वारदातें सिविल लाइन थाना, मजीठा रोड थाना और रणजीत एवेन्यू इलाके में हुई। सिविल लाइन पुलिस ने याकूब मसीह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक वह माॅल रोड एक अस्पताल में काम करता है। उसने रोज की तरह अपना बाइक अस्पताल में लगाया, जहां से कोई उसे चुरा ले गया।

मजीठा रोड पुलिस ने शाम सिंह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया। शाम सिंह के मुताबिक उसकी पत्नी गर्भवती होने के कारण जीएनडीएच के बेबे नानकी वार्ड में दाखिल है। 8 मार्च को उसने अपना बाइक बेबे नानकी वार्ड के बाहर खड़ा किया था, जहां से कोई उसे चुरा ले गया। मजीठा रोड थाना में अरुण ने शिकायत दी कि उसने अपनी स्कूटी घर के बाहर खड़ी की थी, जो चोरी हो गई। रणजीत एवेन्यू थाने में नवदीप ने शिकायत दी कि उसने अपनी स्कूटी होटल के बाहर खड़ी की थी, जिसे किसी ने चुरा लिया।

चोरी की बिना नंबर प्लेट वाली बाइक समेत 2 काबू
थाना मकबूलपुरा पुलिस ने सूचना के आधार पर सुखराज सिंह उर्फ राजू निवासी रईया (किराएदार) और बलजीत सिंह निवासी गांव कंबोज को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सूचना के आधार पर टाहली वाला चौक में नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान बिना नंबर प्लेट वाली बाइक वल्ला फाटक से मेहता रोड से होते हुए आ रहे दो युवकों को रोका गया। जब उनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने यह बाइक जंडियाला गुरू से चोरी की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें