पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूटपाट:ट्रैफिक पुलिस बताकर ट्रक के 2 चालकों से नकदी और एटीएम कार्ड लूटकर फरार

अमृतसर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वरियामनंगल के पास जीटी रोड पर वारदात, हथियारों से लैस थे बदमाश

थाना कत्थूनंगल के गांव वरियाम नंगल के सामने जीटी रोड पर ट्रक चालक को लुटेरों ने ट्रैफिक पुलिस मुलाजिम बताकर पहले नीचे उतारा और फिर पिस्तौल-हथियारों के बल पर नकदी लूट ली। ट्रक में करीब 120 लीटर डीजल था, उसे भी कैन में भरकर ले गए। आरोपी लुटेरे बोलेरो से आए थे। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों पर केस किया है।

तजिंदर सिंह निवासी फिरोजशाह फिरोजपुर ने पुलिस को बताया कि ट्रक (पीबी-11-बीके-4661) का वह और गुरप्रीत सिंह निवासी गांव फिरोजशाह ड्राइवर है। दोनों तीन माह से जलालाबाद से ईंटें भरकर जम्मू लाते थे। 10 जनवरी को दोनों जम्मू के लिए चले थे। रात 8 बजे गांव वरियाम नंगल के पास जीटी रोड पर पहुंचे तो ट्रक खराब हो गया। ट्रक साइड में खड़ा करके दोनों ट्रक के अंदर लॉक लगाकर सो गए।

रात 1 बजे पंजाब पुलिस की वर्दी पहने एक युवक आया जो खुद को ट्रैफिक मुलाजिम बता रहा था, कहने लगा कि उन्होंने गाड़ी के पीछे पत्थर नहीं लगाए। वह ट्रक से नीचे आया तो दो युवक और आ गए। एक ने पिस्तौल निकालकर कनपटी पर लगा दी। दो के पास पिस्तौल और एक के पास किरच थी। उन्होंने 6500 रुपए दो एटीएम कार्ड और गुरप्रीत सिंह ने 500 रुपए लूट लिए। उसने शीशे से देखा तो उसके पीछे बोलेरो कार खड़ी थी, उन्होंने ट्रक की टंकी से पाइप द्वारा करीब 120 लीटर डीजल निकालकर कैन में भर लिया और फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser