पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्टेशन सुनसान:ट्रेनें रद्द, मगर रेलवे को दिख रही भीड़, मुलाजिमों को डबल शिफ्ट लगाने के निर्देश

अमृतसर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिजर्वेशन विंडो और जनरल टिकट बुकिंग काउंटर भी बढ़ाए

कृषि कानूनों के खिलाफ किसान के विरोध के कारण अमृतसर से ट्रेनें नहीं चल रही। इसलिए रेलवे स्टेशन पर सन्नाटा रहता है। भूल से ही कोई यात्री स्टेशन के अंदर नहीं जा रहा है। मगर रेलवे को यहां यात्रियों की भीड़ दिख रही है। इसलिए एक अजीब फरमान जारी किया गया हैै।

रेलवे ने स्टाफ को दिवाली और छठ पूजा पर यात्रियों की भीड़ होने का हवाला देते हुए इसे क्लियर करने के लिए डबल शिफ्ट में काम करने के निर्देश दिए हैं। यही नहीं स्टाफ सप्ताह में सिर्फ एक दिन ही रेस्ट कर सकेंगे। रिजर्वेशन विंडो और जनरल टिकट बुकिंग काउंटर भी बढ़ा दिए गए है।

जानकारी के अनुसार रेलवे ने छठ पूजा और दीवाली के त्यौहार के चलते रश क्लियर करने के निर्देश दिए हैं। रिजर्वेशन विंडो पर पहले तीन विंडो खोली जा रही थी, अब चौथी विंडो भी खोल दी गई है।

इसके अलावा एक रिजर्वेशन इंक्वायरी भी खोली गई है। जनरल टिकट बुकिंग काउंटर भी बढ़ा दिए हैं। रेलवे स्टाफ में चर्चा है कि अगर ट्रेनें रद्द हैं और स्टेशन सुनसान पड़े हुए हैं तो ऐसे में किस हिसाब से स्टाफ बढ़ाने और विंडो खोलने के निर्देश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें