पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:अवैध बूथ के लिए पार्क की दीवार तोड़ कटाए पेड़, निगम कराएगा केस

अमृतसर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिवधाम मंदिर के पास जनता कॉलोनी के पार्क में तथाकथित प्रधान की मनमानी से लोग नाराज

जनता काॅलोनी शिवधाम मंदिर के नजदीक पार्क में तथाकथित प्रधान ने अवैध बूथ लगाने के लिए दीवार तोड़ने के साथ ही दो पेड़ भी कटवा दिए हैं। जनता कालोनी के रहने वाले लोगों ने नगर निगम और थाना सिविल लाइन में भी शिकायत दी है। वहीं एस्टेट विभाग आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के लिए निगम कमिश्नर को लिखने जा रही है। निगम कमिश्नर को दी शिकायत में जनता काॅलोनी के रहने वाले लोगों ने लिखा था कि इलाके के पार्क की हालत बहुत खराब है। उन्होंने कई बार इलाका पार्षद से कहा है कि पार्क की हालत सुधारी जाए। वहीं पिछले तीन साल से पार्क की हालत जंगल जैसी हो गई है। मोहल्ले वाले अपने स्तर पर कई बार पार्क की सफाई करवा चुके हैं। 12 सितंबर को पार्क में मिल्क बूथ खोलने के लिए दीवार तोड़ दी गई है। मोहल्ले वालों का एेतराज है कि पार्क का सुधार करने की जगह वहां कब्जा करने की नीयत से बूथ तैयार किया जा रहा है। वहीं मोहल्ले वालों की शिकायत पर मेयर-कमिश्नर की हिदायतों पर एस्टेट विभाग की टीम ने पार्क का मौका देखा है। वहीं एस्टेट विभाग ने भी अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि पंजाब हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी, शिव धाम मंदिर जनता काॅलोनी के नजदीक पार्क में निगम का ट्यूबवेल लगा हुआ है। टीम ने मौके पर देखा कि पार्क वाली जगह की एक साइड (मेन रोड वाली साइड) की दीवार टूटी हुई थी और दो पेड़ भी मौके पर काटे गए थे।

12 सितंबर को की गई कब्जा करने की कोशिश
मोहल्ले वालों ने बताया कि एक तथाकथित प्रधान ने 12 सितंबर को रात के समय पार्क की दीवार तोड़ कर कब्जा करने की कोशिश की थी, जोकि इलाके वालों ने नाकाम कर दी। वहीं इलाके वालों की शिकायत पर थाना सिविल लाइन पुलिस ने तफ्तीश शुरू की है। एस्टेट विभाग के इंस्पेक्टर ने एस्टेट अफसर को लिखा है कि आरोपी तथाकथित प्रधान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखने के लिए निगम कमिश्नर से मंजूरी ली जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें