भारतीय सीमा में घुस रहा पाकिस्तानी पकड़ा:पठानकोट बॉर्डर से कर रहा था घुसने का प्रयास, गश्त कर रहे BSF जवानों ने गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले किया

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीएसएफ द्वारा काबू किया पाकिस्तानी युवक। - Dainik Bhaskar
बीएसएफ द्वारा काबू किया पाकिस्तानी युवक।

पाकिस्तानी नागरिक को भारतीय सीमा में दाखिल होते हुए BSF ने काबू कर लिया है। नागरिक से पूछताछ जारी है। फिलहाल आरोपी से कोई आपत्तिजनक वस्तु या कोई और चीज काबू नहीं हुई है। वहीं BSF ने पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पहचान जानने का प्रयास कर रही है।

पठानकोट के नरोट जैमल सिंह एरिया में BSF ने गश्त के दौरान भारतीय सीमा में दाखिल होने का प्रयास कर रहे एक पाकिस्तानी को काबू किया। सीमा पर गश्त कर रहे BSF के जवानों से छिपते हुए पाकिस्तान से भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास कर रहा था। BSF ने आरोपी की मूवमेंट को भांप लिया और उसे तुरंत पकड़ लिया। आरोपी की तलाशी ली गई तो उससे कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। जिस समय BSF ने आरोपी को गिरफ्तार किया, वे घबराया हुआ था। पूछने पर भी आरोपी ने अपने बारे में कुछ नहीं बताया। जिसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने युवक को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। फिलहाल अधिकारी पकड़े गए युवक के बारे में कोई जानकारी सांझा नहीं कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...