• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • Two Arrested With 24.500 Kg Of Charas At Pathankot Toll Plaza, Drug Money Of Rs 61000 Was Also Found From Amritsar's Youth

पठानकोट टोल प्लाजा पर कैंटर से 24.5 किलो चरस बरामद:रेव पार्टियों के लिए हिमाचल से पंजाब में होनी थी सप्लाई, ड्राइवर-कंडक्टर से पूछताछ के बाद ड्रग मनी के साथ पकड़ा गया अमृतसर का युवक

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चरस का प्रयोग रेव पार्टियों में होना था। - Dainik Bhaskar
चरस का प्रयोग रेव पार्टियों में होना था।

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने हिमाचल प्रदेश से पंजाब आ रहे एक कैंटर से 24.500 किलोग्राम चरस बरामद की है। टीम ने कैंटर के ड्राइवर और कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद अमृतसर के एक युवक को 61 हजार रुपए की ड्रग मनी के साथ पकड़ा है। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ कर रही है। आरोपियों ने बताया कि चरस का प्रयोग रेव पार्टियों में होना था। इस पूरे कन्साइनमेंट को अमृतसर स्थित वेरका चौक पर डिलीवर किया जाना था। आरोपी ड्राइवर और कंडक्टर की पहचान नजीर मोहम्मद और एमडी रफी के तौर पर हुई है। वहीं अमृतसर से पकड़े गए युवक का नाम राहुल उप्पल बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार NCB को सूचना मिली थी कि हिमाचल प्रदेश के चंबा से चरस की बड़ी कनसाइनमेंट अमृतसर की तरफ आ रही है। सूचना मिलने के बाद NCB ने पठानकोट टोल प्लाजा के पास घेराबंदी की। इसी दौरान पठानकोट की तरफ से नीले रंग के कैंटर नंबर HP 73 1465 को आते हुए देखा। टीम ने कैंटर की जांच की तो उसमें से 24.500 किलोग्राम चरस मिली। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि चरस को पंजाब के अलावा अन्य राज्यों में भी पहुंचाया जाना था।

अमृतसर के युवक को भी लिया हिरासत में
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि हिमाचल में बैठा एक स्मगलर पूरे नेटवर्क को कंट्रोल करता है। हिमाचल से अन्य राज्यों को भी यह चरस सप्लाई होती है। पुलिस ने सूचना के बाद अमृतसर के ही राहुल उप्पल नाम के व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। जिसने इस कन्साइनमेंट को रिसीव करना था। पुलिस ने राहुल को हिरासत में लेकर 61 हजार रुपए ड्रग मनी भी रिकवर की है।

खबरें और भी हैं...