पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमृतसर में दातर दिखा 4.81 लाख रुपए की लूट:बैंक में कैश जमा करवाने जा रहे प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों पर बाइक सवारों ने किया हमला, कैश से भरा बैग छीनकर फरार

अमृतसर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

अमृतसर के जंडियाला गुरु में मोरी गेट स्कूल के पास बाइक सवार 2 लुटेरों ने प्राइवेट कंपनी के कर्मियों को दातर दिखा जान से मारने की धमकी देते हुए 4.81 लाख रुपए लूट लिए। जंडियाला गुरु पुलिस ने सेटिन क्रेडिट केयर नेटवर्क कंपनी के कर्मचारी अशीष कुमार के बयानों पर पर्चा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

अशीष कुमार ने बताया कि वह सेटिन क्रेडिट केयर नेटवर्क में काम करता है। वह अपने सहयोगी प्रदीप सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर था। अभी वह मोरी गेट स्कूल के पास गली में पहुंचे ही थे कि एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और हमारे मोटरसाइकिल के आगे लगा उन्हें रोक लिया। पीछे बैठा व्यक्ति मोटरसाइकिल से उतरा तो उसके हाथ में कोई हथियार था। पास आते ही उसने दातर दिखाई और जान से मारने की धमकी देते हुए बैग छीन लिया।

बैंक में पैसे जमा करवाने जा रहे थे कर्मी
अशीष ने बताया कि बैग में 4.81 लाख रुपए थे। जिसे वे बैंक में जमा करवाने के लिए जा रहे थे। आरोपियों को पता था कि बैग में पैसे हैं। उन्होंने सीधा ही बैग को झपट्टा मारा और बैग छीन ले गए। इसके अलावा दोनों कर्मचारियों से किसी भी सामान की कोई लूट नहीं हुई। वहीं पुलिस काे शक है कि लूट के पीछे कंपनी का ही कोई कर्मचारी हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने 2 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरु कर दी है।

खबरें और भी हैं...