पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट-स्नैचिंग की 7वीं वारदात:बैंक से घर लौट रही एनआरआई महिला से 1 लाख रुपए से भरा पर्स छीन ले गए 2 लुटेरे

अमृतसर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टांगरा अड्‌डे के पास बीते रोज एक एनआरआई महिला से दो स्नैचर एक लाख ढाई हजार रुपए से भरा पर्स छीन कर फरार हो गए। देहाती पुलिस के इलाके में 2 अप्रैल के बाद लूट-स्नैचिंग की यह 7वीं वारदात है। थाना तरसिक्का पुलिस पीड़ित महिला सतिंदर कौर निवासी मुच्छल की शिकायत पर अज्ञात स्नैचरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक 7 अप्रैल को वह अपने गांव मुच्छल से जंडियाला पंजाब-सिंध बैंक से पैसे निकलवाने गईं थी। उसने बैंक से 1 लाख रुपए निकलवाए थे। इसके बाद वह घर लौटने के लिए जंडियाला बस स्टैंड से टांगरा की बस में बैठी थी।

टांगरा अड्डे पर उतरने के बाद उसने घर के लिए रिक्शा किया था। शाम करीब 4 बजे वह रिक्शा में सवार होकर गांव मुच्छल जा रही थी। इस दौरान पीछे से बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने उसका परेस छीन लिया। जिसमें एक लाख ढाई हजार रुपए और मोबाइल था। घटना के वक्त वह घर से मात्र एक किलोमीटर दूरी थीं।

टांगरा रोड पर पहले भी कई स्नेचिंग हुईं

एनआरआई महिला के बेटे हरमीत सिंह के मुताबिक उनकी माता सतिंदर कौर (65) लाकडाउन से पहले हांगकांग से भारत आईं थी। उसके माता-पिता दोनों हांगकांग ही रहते हैं। वहीं जिस जगह पर उसकी मां का परस छीना गया है, वहां पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं। टांगरा रोड पर महिला सवार दो टीचर्स का भी परस छीने गए थे। वहीं उनकी मां घर में सबमर्सिबल पंप लगवाने के लिए बैंक से पैसे निकलवा कर आईं थी। बाइक सवार

डॉ. स्वराज से कार और अजनाला में युवक से बाइक छीनने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर

तीन दिन पहले गांव रामूवाल में लाल हवेली के बाहर नवप्रीत अस्पताल के मालिक के बेटे डाॅ. स्वराज की कार लुटेरों ने छीन ली थी, मगर देहाती पुलिस इन लुटेरों का अभी तक पता नहीं लगा पाई है। पुलिस के हाथ में मात्र एक सीसीटीवी फुटेज लगी है, जिसमें लुटेरे कार में डॉ. स्वराज का पीछा करते दिखे थे। इससे पहले 2 अप्रैल को दो बजे पांच लुटेरों ने वृंदावन गार्डन में एक महिला से बीट कार छीनी थी। इसी दिन लुटेरों ने बज्जू मान बटाला रोड और लोपोके चौगावां के पास पेट्रोल पंप पर लूट की थी। वहीं 6 अप्रैल की रात अजनाला में एक युवक से बाइक और कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप लूटने वाले लुटेरों को भी पुलिस पकड़ नहीं पाई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें