पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तस्कर पकड़ाए:हेरोइन-नकदी के साथ दो तस्कर काबू, पूछताछ शुरू

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नारकोटिक सेल, पट्टी सदर पुलिस और वैरोवाल पुलिस ने हेरोइन समेत 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है। एसआई सतनाम सिंह ने कहा कि पुलिस टीम को ओर से गांव जोड़ सिंह वाला की ओर गश्त की जा रही थी। टीम ने एक युवक को चेकिंग के लिए रोका, जिससे 55 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

आरोपी की पहचान बक्सिंद सिंह उर्फ शिंदा निवासी जोड़ सिंह वाला के रूप में हुई है। वहीं, इसी तरह दूसरे मामले में वैरोवाल पुलिस ने हेरोइन और नकदी समेत एक युवक को काबू कर लिया है। एएसआई निर्मल सिंह ने कहा कि पुलिस पार्टी की ओर से गांव एकलगड्डा की ओर गश्त की जा रही थी।

जब टीम ने शक के आधार पर युवक की रोककर चेकिंग की तो उसके पास से 52 ग्राम हेरोइन और 110 रुपए बरामद हुए। आरोपी की पहचान लवप्रीत सिंह निवासी तारागढ़ थाना जंडियाला गुरु के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनो आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें