पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नाके पर वाहन चोर पकड़ा, 5 बाइक जब्त

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी तरनतारन का, गिरोह के सदस्य चोरी के वाहन अपने शहर में बेचते थे

थाना सी डिवीजन की पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी तरनतारन का रहने वाला है और वह वाहन चोरी करके वापस अपने शहर में चला जाता था। पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान आरोपी को पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी के 5 मोटरसाइकिल बरामद किए हैं।

पुलिस अभी रिमांड लेकर आरोपी से पूछताछ करेगी, जिससे कई खुलासे होने की संभावना है। आरोपी की पहचान मोहन सिंह उर्फ मोहनी निवासी गांव वरनाला पट्‌टी के रूप में हुई है। चाटीविंड पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआई रवि कुमार ने बताया कि वह अपनी पुलिस पार्टी के साथ तरनतारन रोड सामने सकत्तरी बाग पर मौजूद थे। टीम ने चाटीविंड चौक की ओर से बिना नंबरी मोटरसाइकिल सवार युवक को रुकने का इशारा किया, लेकिन युवक बाइक छोड़कर भागने की कोशिश करने लगा।

अमृतसर में आकर चुराते थे वाहन
एएसआई ने बताया कि पुलिस पार्टी ने घेरा डालकर युवक को पकड़ लिया। जब बाइक के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा तो वह कुछ नहीं दिखा सका। आरोपी ने माना कि यह बाइक चोरी का है। पूछताछ में चोरी के 4 और मोटरसाइकिल बरामद कर लिए गए। उन्होंने बताया कि आरोपी तरनतारन शहर में चोरी की वारदातों को अंजाम देने के लिए यहां पर आते थे। अभी आरोपी को अदालत में पेश किया जाना है और उससे सख्ती से पूछताछ की जाएगी। पूछताछ में कई खुलासे होने की संभावना है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें