कंदोवालिया हत्याकांड:पूर्व मंत्री के रिश्तेदार के अस्पताल में घायल विक्की का हुआ इलाज, पार्षद ने की मदद

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तेजबीर की गोली विक्की को लगी थी

सर्कुलर रोड स्थित अस्पताल के आईसीयू के बाहर गैंगस्टर राणा कंदोवालिया के हत्याकांड में ननत निवासी बटाला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ननत को कंदोवालिया के साथी तेजबीर की गोली से घायल विक्की के इलाज में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पता चला है कि गैंगस्टर राणा कंदोवालिया के साथी तेजबीर की गोली से घायल विक्की का इलाज बटाला के अस्पताल में हुआ था। यह अस्पताल एक पूर्व मंत्री के रिश्तेदार का है।

बटाला के एक पार्षद ने विक्की के इलाज के लिए गाड़ी मुहैया कराई थी साथ ही उसे वहां से फरार कराने में भी मदद की थी। पार्षद के साथ तीन से चार अन्य लोग भी शामिल रहे। अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में यह तथ्य सामने आए हैं। कंदोवालिया के हत्यारों पर तेजबीर ने फायरिंग की थी। इसमें आरोपियों का साथी विक्की घायल हुआ था। जिसका बटाला के अस्पताल में इलाज कराया गया। वहीं घायल के इलाज के लिए पैसे भी मुहैया करवाए थे। कंदोवालिया हत्याकांड में 10 से 12 लोगों के जुड़े होने की चर्चा है।

100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली
पुलिस मामले में 100 से ज्यादा कैमरों की फुटेज चेक कर चुकी है। थाना मजीठा रोड पुलिस कंदोवालिया हत्याकांड में शामिल और जेल में बंद मनदीप सिंह को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर तीन दिन का रिमांड हासिल कर चुकी है।

खबरें और भी हैं...