पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सोशल मीडिया:3 साल के बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल मां बोली- सौतेले पिता के दबाव में आकर पीटा

अमृतसर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बच्चा अस्पताल में भर्ती, सौतेले पिता का आरोप -मेरे साथ लगाव के कारण बच्चे को मारती थी पत्नी

सोशल मीडिया पर मां की ओर से तीन साल के बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल होने का मामला थाना बी डिवीजन में पहुंचा है। वायरल हुई वीडियो को लेकर मां और सौतेला पिता एक दूसरे पर बच्चे को मारने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं बच्चे को गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल कराया है। बच्चे के साथ मां की ओर से की जा रही पिटाई का वीडियो उसके पिता ने ही बनाया। दूसरी ओर बच्चे की सगी मां का कहना है कि उसने अपने पति के दबाव में आकर बच्चे की पिटाई की थी। शहीद ऊधम सिंह नगर निवासी जगजीत सिंह के मुताबिक उसकी अमनप्रीत के साथ शादी हुई है, जिसका पहले पति से तीन साल का बेटा प्रथमबीर सिंह है। वहीं प्रथमबीर का उसके साथ लगाव था और उसकी पत्नी को यह पसंद नहीं था। जिसके बाद उसकी पत्नी ने अपने सगे तीन साल के बेटे की पिटाई शुरू कर दी थी। वह बच्चे को उसके पास आने से रोकती थी। उसने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी बच्चे को लात-घूसे मारती थी। उसने खुद बच्चे को गुरू नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया। वहीं बच्चे के साथ मारपीट करते वक्त उसने ही पत्नी का वीडियो बनाया।

जगजीत ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी दिन में तीन-चार बार बच्चे की मारपीट करती, अगर वह वीडियो न बनाता तो सौतेला पिता होने के कारण सारा कसूर उसके सिर पर डाल दिया जाना था। अस्पताल में पहुंची ड्रीम सेवा सोसाइटी की सपना भाटिया ने कहा कि उनकी टीम ने उन्हें बच्चे के साथ मारपीट होने की वीडियो भेजी थी। जिसके बाद वह बच्चे को देखने जीएनडीएच पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि सोसाइटी मामले में मारपीट के लिए जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करवाएगी, वहीं बच्चे की हर संभव मदद भी करेगी।

पति नशा करके मारपीट करता है : अमनप्रीत
अमनप्रीत ने कहा कि तीन साल के प्रथमबीर को उसके सौतेले पिता ने मारा है। वह तीन महीने की गर्भवति है, जिसके बाद उसके पति ने सौतेले बेटे से मारपीट करनी शुरू कर दी। उसका पति उसे टाॅर्चर करता था और धमकी देकर बच्चे को उससे पिटवाता था। वहीं उल्टा सबूत के तौर पर उसकी (पत्नी) की मारपीट करते हुए वीडियो बना ली और खुद बच्चे को पीटता रहा। उसने आरोप लगाया कि उसका पति नशा करता है और बच्चे को भी पिलाता है। नशे में बच्चे और उसके साथ मारपीट करता है।

वायरल वीडियो के आधार पर जांच कर रहे: एसएचओ
महिला और पुरुष की तीसरी शादी है। पुलिस को मां या बाप किसी ने भी शिकायत नहीं दी। शनिवार सुबह 6.30 बजे के आसपास वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की है। पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है, पिता के सामने बच्चे पर अत्याचार हुआ, लेकिन उसने पत्नी के खिलाफ शिकायत नहीं दी। चाइल्ड प्रोटेक्शन यूनिट से भी संपर्क किया है। जांच के बाद दोषी पर कार्रवाई की जाएगी। -गुरविंदर सिंह, एसएचओ थाना बी डिवीजन

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें