VIDEO में बेसुध दिखी महिला की सफाई:बोली- नशे में नहीं, गम में बेहोश हुई, प्रेमी के परिवार ने शादी करवाने से किया इनकार

अमृतसर12 दिन पहले
  • ,

पंजाब के तरनतारन में वीडियो में एक एलिमेंट्री स्कूल के बाहर बेसुध दिखने वाली महिला ने सफाई दी है। उसने कहा कि वह नशे में नहीं थी। उसे सोशल मीडिया पर बदनाम किया गया। जल्द ही वह अपनी शिकायत लेकर पंजाब महिला आयोग के पास जाएगी।

गौरतलब है कि बीते दिन ही तरनतारन के गांव भिखीविंड में एक महिला का वीडियो सामने आया था। लोगों ने समझा कि वह नशे में है और उसका वीडियो बना वायरल कर दिया। इतना ही नहीं, उसे बेसुध हालत में एंबुलेंस 108 की मदद से कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर में पहुंचाया गया, लेकिन जब महिला होश में आई तो उसने स्पष्ट कि वह नशे में नहीं थी। वह गम में बेहोश हुई थी। उसने दो युवकों के बारे में भी जानकारी दी, जिन्होंने उसे भिखीविंड एलिमेंट्री स्कूल के बाहर छोड़ दिया था।

प्रेमी के परिवार से मिलने पहुंची थी भिखीविंड

पीड़ित लड़की ने अपना नाम सोनिया बताया और वह गांव कैरों की रहने वाली है। उसका मायका बटाला के पास एक गांव मे है। महिला ने बताया कि कुछ समय पहले उसके पति की मौत हो गई थी। जिसके बाद उसके संबंध भिखीविंड में रहने वाले एक युवक के साथ हो गए। सोनिया अपने प्रेमी के घर उसके परिवार से मिलने पहुंची थी, लेकिन परिवार ने उसका विवाह युवक से करवाने से मना कर दिया।

सदमे में हो गई थी बेहोश

प्रेमी के परिवार की तरफ से मना किए जाने के बाद सोनिया मानसिक परेशान हो गई थी। गम में वह बेहोश हो गई। बेसुध हालत में उसके प्रेमी ने अपने एक दोस्त के साथ उसे भिखीविंड एलिमेंट्री स्कूल के बाहर बैठा दिया, लेकिन कुछ लोगों ने उसका वीडियो बना, बिना कुछ जाने, सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

डॉक्टर ने भी कहा- नशे में नहीं थी युवती

कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर सुरसिंघ अस्पताल के सीनियर मेडिकल ऑफिसर कुलतार सिंह ने बताया कि उनके अस्पताल में पहुंची महिला के नशे में होने की कोई भी बात सामने नहीं आई है। मानसिक तौर पर परेशान होने के कारण गम में वह बेहोश हो गई थी। इसी के चलते उसे चक्कर भी आ रहे थे।